Today Breaking News

उत्तर प्रदेश में 4 दिन में पीट-पीटकर हत्या की चौथी वारदात, अब गाजीपुर में देसी शराब सेल्समैन को मार डाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उत्तर प्रदेश में ऐसा लगता है कि लोगों के जेहन से कानून का खौफ खत्म हो गया है। गोरखपुर, संभल और लखनऊ के बाद अब गाजीपुर में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गाजीपुर में सैदपुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर में सोमवार की रात शराब ठेके के सेल्समैन की पीट-पीटकर हत्या हुई है। स्थानीय पुलिस के साथ ही एसपी रामबदन सिंह और एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी भी मौके पर पहुंचे और घटना की पड़ताल की। यूपी में चार दिन में पीट-पीटकर हत्या की चौथी वारदात हुई थी। गाजीपुर से पहले लखनऊ में ठेकेदार, संभल में ट्रांसपोर्टर और गोरखपुर में शराब दुकान के कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

जमानियां थाना क्षेत्र के मतसा निवासी श्रीकांत यादव  (28)  सैदपुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर स्थित देशी शराब की दुकान में सेल्समैन था। वह शराब के ठेके पर कभी रुक जाता, कभी रात को घर चला जाता। सोमवार की रात करीब सात बजे के आसपास शराब की खरीदारी को लेकर उसका किसी से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में गाली गलौज के बाद मारपीट हो गई। विवाद के बाद दूसरे युवक ने अपने साथी को बुला लिया और फिर सेल्समैन श्रीकांत को पीटना शुरू किया। हमलावरों ने पीट-पीटककर श्रीकांत की हत्या कर दी, इसके बाद भीड़ जुटती देखकर मौके से फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की लेकिन  किसी ने हमलावरों के नाम नहीं बताए। इसके बाद मृतक के परिजनों को पुलिस ने घटना की सूचना दी और मौके पर बुलाया। जानकारी के बाद एसपी रामबदन सिंह और एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी सैदपुर में मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। पता चला कि आज ही उसका मैनेजर और अन्य कुछ लोगों से विवाद हुआ था, हालांकि पुलिस सूचनाओं के आधार पर संबंधित से पूछताछ में जुटी है। एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि बाहर शरीर पर गंभीर चोटों के निशान नहीं है लेकिन अंदरूनी चोटों से मौत होने की आशंका है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा गया है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा, जिसके बाद तस्वीर साफ हो जाएगी।  

यूपी में चार दिन में चौथी वारदात 

इससे पहले राजधानी लखनऊ में शुक्रवार की शाम ठेकेदार निर्मल अग्निहोत्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। घटना गोसाइंगंज इलाके में भूमि विवाद को लेकर हुई थी। बताया जा रहा है कि ट्रस्ट की जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को लेकर वहां पर मौजूद मंदिर के पुजारियों को आपत्ति थी। इसके बाद विवाद हुआ और पुजारियों ने मिलकर ठेकेदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

लखनऊ से पहले गोरखपुर और संभल में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। गुरुवार की रात फ्री में शराब नहीं देने पर गोरखपुर में कर्मचारी मनीष की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना उसी रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में हुई जहां कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष को एक होटल में पीट-पीटकर मार डालने का पुलिस वालों पर आरोप लगा है। 

गुरुवार की रात ही संभल में ट्रांसपोर्टर खेमपाल सैनी की होटल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। संभल के सदर कोतवाली क्षेत्र में होटलकर्मी ने ही ट्रांसपोर्टर की लकड़ी के गट्टे से पीट-पीटकर मार डाला। ट्रांसपोर्टर की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

'