Today Breaking News

नए अवतार में आ रही Hero की Xtreme 160R धांसू बाइक, मिलेंगे कार वाले कई खास फीचर्स, जानें कौन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भारत में सबसे ज्यादा टू-व्हीलर बेचने वाली देसी कंपनी Hero Motocorp जल्द ही अपनी एक बेहद पॉपुलर बाइक को नए अवतार में पेश करने वाली है, जिसका नाम New Hero Xtreme 160R Stealth Edition है। कंपनी ने टीजर वीडियो में झलक दिखलाई है अपकमिंग बााइक्स में कई ऐसे खास फीचर्स और बेहतरीन लुक देखने को मिलेंगे कि लोग देखकर खुश हो जाएंगे। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल ये नहीं बताया है कि उसकी किस बाइक का स्टील्थ एडिशन आ रहा है, लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो हीरो एक्सट्रीम को ही बेहतर लुक और फीचर्स के साथ नई होरी एक्सट्रीम स्टील्थ एडिशन के रूप में पेश करने की तैयारी है।

कॉस्मेटिक बदलाव के साथ

अपकमिंग New Hero Xtreme 160R Stealth Edition को मौजूदा मॉडल के मुकाबले कई कॉस्मेटिक बदलाव के साथ पेश किया जाएगा, जो कि वाकई बेहद शानदार होने वाली है। Stealth Mode, coming soon’ और ‘Go Boom in Stealth Mode’ जैसे टैगलाइन के साथ पेश टीजर वीडियो में अपकमिंग बाइक के हेडलैंप और फ्रंट प्रोफाइल की कंपनी ने झलक दिखलाई है। माना जा रहा है कि इसमें धांसू दिखने वाली एलईडी हेडलाइट्स होंगी। इसे डार्क मेट कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया जाएगा।

बहुत कुछ खास फीचर्स

Hero Xtreme 160R Stealth Edition में बड़ा इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिलेगा, जो कि ब्लूटूथ सपोर्ट करेगा और इसमें स्मार्टफोन नोटिफिकेशंस भी आएंगे। साथ ही आपको टर्न-बाई-टर्न नैविगेशन समेत कई खास खूबियां दिखेंगी। हालांकि, मैकेनिकल बदलाव की बात करें तो कंपनी इसमें किसी तरह का बदलाव नहीं करना चाहती है और इसमें मौजूदा मॉडल की तरह 163cc का सिंगल सिलिंडर 2V इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 15bhp की पावर और 14Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

हीरो एक्सट्रीम की भारत में Honda Honda CB Hornet 160, Honda CB Unicorn 160, TVS Apache RTR 160 4V, TVS Apache RTR FI 4V, Bajaj Pulsar NS 160, Yamaha YZF R15 V3 और Yamaha MT15 जैसी बाइक्स से मुकाबला होता है।

'