Today Breaking News

बलिया जिले के नरहीं में प्रेमी-प्रेमिका को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के नरहीं थाना क्षेत्र के भरौली पुल के पास शुक्रवार सुबह पुलिस ने फेसबुक लाइव पर जहर पीते वीडियो अपलोड कर गायब होने वाले प्रेमी-प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

16 जनवरी को दोनों ने बक्सर गंगा पुल पर शीशी से जहर पीते हुए वीडियो बनाया था, उसे फेसबुक लाइव के जरिए वायरल कर दिया था। उस समय मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस को प्रेमी की बाइक पुल पर मिली थी। 

लोगाें ने उम्मीद जताई थी कि वे जहर पीने के बाद नदी में छलांग लगा दिए होंगे। पुलिस ने मुकदमा कायम किया था। इसके बाद दोनों की तलाश में पुलिस जुटी थी। शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि जहर पीने का नाटक करने वाले प्रेमी युगल भरौली पुल के पास मौजूद हैं। 

उपनिरीक्षक अजय यादव और उनकी टीम ने कल्हडि़यां निवासी प्रेमी उपेंद्र गोंड व प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवती काे मेडिकल मुआयना कराया है। प्रेमी ने बताया कि हम लोगाें की कोई तलाश नहीं करे इसलिए ऐसा नाटक किया था। घटनाक्रम के बाद दोनों दिल्ली चले गए। वहां पर कुछ दिन रहने के बाद वाराणसी आकर कुछ काम करने लगे। इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह ने बताया कि दोनों के स्वजनों को सूचना दी गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'