Today Breaking News

Ghazipur News : आभूषण की दुकान में चोरी करते 2 महिला चोर गिरफ्तार, भेजा जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह थाना के महाहर धाम स्थित बाजार स्थित मनोज वर्मा की आभूषण की दुकान से चोरी करते दो महिलाओं को दुकानदार ने पकड़ लिया। दुकानदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और दोनों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पर केस दर्ज करने के साथ बलिया की दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर अंदर हवालात कर दिया। इन्हें चालान करके जेल भेज दिया गया।

सक्कापुर थाना मरदह निवासी दुकानदार मनोज वर्मा पुत्र सुदेश्वर वर्मा की बाजार में दुकान है। बुधवार की शाम को ग्राम घाटमपुर थाना मनियर जिला बलिया निवासी रिंकू और ममता दुकान पर आभूषण खरीदने आयी थीं। उनके द्वारा दुकानदार मनोज वर्मा से नाक की कील पायल व लॉकेट दिखाने के लिए कहा। जहां मनोज आभूषण दिखाने लगा, इसी बीच महिलाएं पसंद न आने की बात कह कर और आभूषण दिखाने के लिए बोलीं। एक महिला उल्टी आने का बहाना कर दुकान के बाहर चली गयी। 

जब वह वापस लौटी तो दुकानदार को अपने आभूषण कम होने की उससे शिकायत कर दोनों महिलाएं चीखने-चिल्लाने लगीं। इससे लोगों की भीड़ दुकान पर जुट गयी। दुकानदार मनोज वर्मा ने मकान मालकिन को बुलाकर महिलाओं की तलाशी लेने की बात की। जब तलाशी ली गयी, तो रिंकू देवी पत्नी राजेन्द्र राजभर के पास पालीथिन से दो जोड़ी चांदी की पायल व ममता पत्नी कन्हैया के पास से चार जोड़ी सोने की कील बरामद की गयी। 

ग्राम घाटमपुर थाना मनियर जिला बलिया निवासी दोनों महिलाओं को मनोज वर्मा ने पुलिस बुलाकर सुपुर्द कर दिया। मरदह थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि सक्कापुर थाना मरदह निवासी दुकानदार मनोज वर्मा पुत्र सुदेश्वर वर्मा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार दोनों महिलाओं को जेल भेज दिया गया है।

'