Today Breaking News

Ghazipur News : 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल, दो हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सादात थाना क्षेत्र के एक गांव की बालिका के साथ गांव के ही युवक ने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के मामले में बुधवार की रात बहरियाबाद थाने में दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पीड़िता की मां से मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर बहरियाबाद पुलिस गांव के ही दोनों आरोपितों की हिरासत में ले लिया है। वही बालिका के वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करने की कवायद जारी है।

बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 साल की बालिका से सितम्बर माह की 26 तारीख को दो युवकों के द्वारा मामला अब प्रकाश में आया है। पीड़िता की मां ने तहरीर में उल्लेख किया गया है कि गांव निवासी एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, तो उसका साथी इस कुकृत्य का वीडियो बनाया है। घटना के बाद आरोपियों ने वीडियो भी वायरल कर दिया। 

तब से लेकर बीते दिन तक मामले को दबाये रखने और सुलह समझौते की बात चल रही थी। गांव-क्षेत्र में वीडियो वायरल होने और जगह-जगह चर्चाएं होने के बाद यह मामला तूल पकड़ लिया। पीड़िता के पिता बाहर रहते हैं। मोनू चौरसिया पुत्र रामदुलार और अभय यादव पुत्र रामाधार यादव के खिलाफ तहरीर दिया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उधर, बहरियाबाद थानाध्यक्ष अगम दास ने बताया कि दोनों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

'