Today Breaking News

सैदपुर में शराब की दुकान पर सेल्समैन की लात-घूसों से मारकर हत्या - Saidpur Crime News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर गांव स्थित देशी शराब की दुकान के सामने सोमवार की देर शाम उसी दुकान के सेल्समैन का हत्या कर फेंका गया शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस कप्तान रामबदन सिंह, एमपी सिटी गोपीनाथ सोनी एवं कई थाना की पुलिस पहुंच गई। जमानियां कोतवाली के मतसा गांव निवासी श्रीकांत यादव (25) देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन था। ग्रामीणों की माने तो तीसरे पहर एक कार से दो-तीन लोग पहुंचे और दुकान में गए।

किसी बात को लेकर श्रीकांत को लात घूसों से मारपीटा। श्रीकांत अचेत हो गया तो उसे लेकर सिकंदरा चट्टी पर स्थित क्लीनिक ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसको लेकर कार सवार वापस आए और शव को दुकान के सामने रखकर दुकान में ताला बंदकर फरार हो गए। ग्रामीण की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन शुरू की। मृतक के शरीर पर किसी पर तरह के धारदार हथियार का निशान नहीं दिखा ना ही गोली लगने का निशान। एसपी रामबदन सिंह के मुताबिक सेल्समैन को लात घूसों से मारपीट कर मौत के घाट उतारा गया है। वास्तविक कारण पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट होगा। कोतवाल तेजबहादुर सिंह शव को कब्जे में लेकर थाना आए।

अजिताभ राय की दुकान : दुकान के अनुज्ञापी रेवतीपुर ब्लाक प्रमुख अजिताभ राय हैं। दबी जुबान से ग्रामीणों ने बताया कि आदित्य रॉय अपने साथ कुछ लोगों को लेकर आया था। किसी बात को लेकर सेल्समैन को मारपीट कर मौत के घाट उतारा गया।

क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची : सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई। पुलिस और क्राइम बीच की टीम छानबीन में जुट गई है।

आरोपित की तलाश में धमकी केरला पुलिस

भुड़कुड़ा कोतवाली के तहत मुड़ियारी गांव निवासी आनलाइन फ्राड करने के आरोपित मिथिलेश भारद्वाज पुत्र अमरनाथ भारद्वाज की तलाश में केरला पुलिस जिले में धमक पड़ी। छापेमारी के दौरान आरोपित युवक फरार हो गया। उनकी तलाश में पुलिस ने यहीं पर डेरा डाल दिया है। आरोप है कि मार्च2019 से आनलाइन इंटरव्यू प्रोग्राम चला कर नौकरी देने के नाम पर केरला प्रदेश के भी कई लोगों को मिथिलेश ने अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद उनसे आनलाइन जुड़ कर बैंक खाते में पैसा भी जमा करा लिया और कोई नौकरी भी नहीं दी। कुछ दिन बाद आनलाइन सिस्टम को ही बंद कर दिया गया। इससे परेशान होकर पीड़ित युवकों ने केरला के नाडाकारा थाना में मुकदमा पंजीकृत कराया। आरोपित की तलाश में केरला के नाडाकारा थाने के उप निरीक्षक अंदल कलाम पुलिस फोर्स के साथ जनपद में डेरा डालते हुए हैं।


'