Today Breaking News

अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश की कमान सौंपेगी जनताः डा. वीरेंद्र यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जंगीपुर विधानसभा के अंतर्गत गोविंदपुर गांव में समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में ब्राह्मणों ने हिस्सा लेते हुए समाजवादी पार्टी को सशक्त और मजबूत बनाने का संकल्प लिया। कहा कि वीरेंद्र यादव को जंगीपुर विधानसभा से जीताकर अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करना है।

सम्मेलन में राजकुमार पांडेय ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि यह सरकार धन-बल और बाहुबल का प्रयोग करती है। इसने नौजवानों का रोजगार छीना है। आम हो या खास, सभी इस सरकार की गलत नीतियों से त्रस्त हैं। 

जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ऐसी पार्टी है, जिसमें हर धर्म और मजहब के लोगों का सम्मान होता है। भाजपा जाति-धर्म की राजनीति करती है। इस सरकार के छल-कपट ने लोगों का सुख-चैन छीन लिया है। इससे जनता में सरकार के प्रति नाराजगी है और यह मन बना चुकी है कि आगामी चुनाव में इस सरकार को सत्ता से बेदखल करना है। 

भाजपा को नकारते हुए जनता अखिलेश यादव को प्रदेश की कमान सौंपेगी। क्योंकि अब वह जान चूकी है कि सपा में ही उसका हित है। इस अवसर पर राजेंद्र यादव, सुजीत चौबे, आशीष गोंड, क्रांति सोशल मीडिया प्रभारी, संतोष चौबे, आशीष चौबे, रामनारायण यादव, शैलेश यादव, जितेंद्र चौहान, राजेंद्र, अजीत चौबे, रमाशंकर पांडेय, रामावतार यादव, दयाशंकर, रमाशंकर, पप्पू सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे। अध्यक्षता कैलाश चौबे तथा संचालन नीरज शास्त्री ने किया।

'