Today Breaking News

कंगना रनौत ने फिर पहने ऐसे बोल्ड कपड़े कि लोग दिलाने लगे भारतीय संस्कृति की याद, देखें फोटो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत यूं तो आये दिन अपने बयानों को लेकर आये दिन चर्चा में बनी रहती हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से कंगना ने पूरे फ़िल्म इंडस्ट्री और यहां तक कि महाराष्ट्र सरकार से भी पंगा ले लिया है। जिसके बाद उन्हें कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा था। मगर कंगना रुकी नही और उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘थलाइवी’ में कड़ी मेहनत की जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया।

बोल्ड ड्रेस के कारण हुई ट्रोल :-

अब ‘थलाइवी’ के बाद कंगना अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ से धमाका करने की तैयारी कर रही हैं जो कि साल 2022 के अप्रैल में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इनसब के बीच कंगना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गईं हैं। लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों में आने की वजह उनके बयान या फिर कोई फ़िल्म नही बल्कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान पहनी गई उनकी ड्रेस को लेकर है। ये भी पढ़े: राधिका आप्टे की न्यूड तस्वीरें हुईं वायरल, जानें क्यों यूजर्स कर रहे #BoycottRadhikaApte की मांग

लोगों को पसंद नहीं आया कंगना का अवतार :-

दरअसल, प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने एक डीप नेक चेक नी-लैंथ ड्रेस पहनी थी। जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। यूं तो कंगना ने अपने लुक को हेयर बन के साथ कंप्लीट किया था जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। मगर कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड अवतार पसंद नही आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लोगों ने सरकार की ओर से मिली सिक्योरिटी पर भी उठाये सवाल :-

यही नही लोग तो कंगना के लुक पर कॉमेंट करते हुए उन्हें भारतीय संस्कृति की याद दिला रहे हैं और इस तरह के कपड़े ना पहनने की सलाह दे रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोग उन्हें सेंट्रल गवर्मेंट से मिली सिक्योरिटी पर भी सवाल उठा रहे हैं। वैसे आपको बतादें कि ये पहला मौका नही है जब कंगना अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हुई हैं।  ये भी पढ़े: सपना चौधरी को जब रात भर परेशान करता रहा शराबी, पढ़ें पूरी कहानी

ट्रोलिंग के बाद कंगना ने की थी खूब सारी बोल्ड फ़ोटो की बौछार :-

इससे पहले भी वह कई बार अपने ड्रेस को लेकर लोगों के बीच सुर्खियां बटोर चुकी हैं। कुछ वक्त पहले कंगना ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की थी जिसमे वह ब्रालेट पहने नजर आ रही थी। इस फोटो के सामने आते ही लपगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद कंगना ने एक के बाद एक बोल्ड तस्वीरों की झड़ी लगा दी।

'