Today Breaking News

देश को दी गाली फिर कहा- वायरल करो Video, पुलिस ने किया 'इलाज' तो लगाने लगा हिन्‍दुस्‍तान जिंदाबाद के नारे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक सनकी ने अपने ही देश (भारत माता) को गाली दी थी। इतना ही नहीं उसने इसका वीडियो बनाने वाले को चुनौती देने के अंदाज में कहा था कि-वायरल कर दो वीडियो। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हंगामा मच गया। 

विश्‍व हिन्‍दू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारियों ने मछली शहर थाने में तहरीर दी जिस पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उस शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाते ही जैसे आरोपी की अक्‍ल ठिकाने आ गई। उसने पुलिस से माफी मांगते हुए हिंदुस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। 

आरोपी का नाम नसीम और उसके पिता का नाम रजई है। नसीम मछलीशहर थाना क्षेत्र के सादीगंज उत्‍तरी कस्‍बे के रजई गांव के रहना वाला है। पिछले दिनों सोशल मीडिया में नसीम का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में नसीम अपने देश 'हिंदुस्‍तान' के लिए अपशब्‍द और गालियां दे रहा है। वीडियो बनाने वाले शख्‍स से वह धमकी के अंदाज में कहता है-वायरल कर दो वीडियो। इस वीडियो को लेकर विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कई पदाधिकारियों ने स्थानीय मछली शहर थाने में बुधवार को एक तहरीर दी थी। उनका कहना है कि नईम के इस वीडियो से हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। उन्‍होंने इसे साम्‍प्रदायिक सौहार्द के लिए भी खतरनाक बताया। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना मछलीशहर पुलिस ने नसीम को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। पुलिस ने जैसे ही नसीम को गिरफ्तार किया वैसे ही उसने माफी मांगनी शुरू कर दी। नसीम ने कहा कि हिंदुस्तान के लिए अनजाने में अपशब्द का प्रयोग हो गया जिसके लिए सभी देशवासियों से क्षमा मांगता हूं। हिंदुस्तान में रहता हूं, हिंदुस्तान का नमक खाता हूं इसलिए पूरे देशवासियों से निवेदन है कि हमें माफ कर दें। आइंदा ऐसी गलती नहीं होगी, हिंदुस्तान जिंदाबाद।

'