Today Breaking News

प्रियंका गाँधी का फूटा गुस्सा, कहा- मुझे बिना किसी मामले के हिरासत में लिया लेकिन...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ. लखीमपुर मामले में कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने एक बार फिर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा और उनके बेटे अशीष मिश्रा के साथ ही यूपी सरकार पर भी निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी पुलिस ने मुझे बिना किसी एफआईआर के हिरासत में लिया लेकिन अभी तक पुलिस उस व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं कर सकी है जिसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. प्रियंका गांधी ने कहा कि मामले में जो व्यक्ति चश्मदीद था उसने ये साफ तौर पर कहा है कि आशीष घटना के समय मौके पर मौजूद था. लेकिन मंत्री अजय मिश्रा का कहना है कि उनका बेटा वहां पर मौजूद नहीं था.

वहीं दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू हिंसा के दौरान मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के घर पर ही अनशन पर बैठ गए हैं. इस दौरान सिद्धू ने कहा कि जब तक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा गिरफ्तार नहीं हो जाता वे अनशन नहीं तोड़ेंगे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि वे प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से प्रेरित होकर निघासन पहुंचे हैं.

आशीष को करो गिरफ्तार

इस दौरान सिद्धू ने आशीष के लिए कहा कि मंत्री के बेटे को जांच में सहयोग करना चाहिए. नहीं तो उसे गिरफ्तार कर लेना चाहिए. सिद्धू ने ऐलान किया कि जब तक मंत्री मिश्रा का बेटा गिरफ्तार नहीं होता तब तक मैं अनशन पर बैठूंगा. गरीब और इंसानों की इस लड़ाई के लिए एक इंच नहीं हटूंगा. सिद्धू के इस ऐलान के बाद अब स्‍थानीय प्रशासन उन्हें मनाने में जुट गया है लेकिन वे नहीं मान रहे हैं.

लवप्रीत के घर गए थे राहुल-प्रियंका

वहीं एक दिन पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और प्रियंका गांधी हिंसा में मारे गए किसान लवप्रीत के घर भी पहुंचे थे. यहां पर दोनों ने लवप्रीत के परिजन से मुलाकात कर सांत्वना प्रकट की थी. इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा था कि इंसाफ मिलने तक ये सत्याग्रह जारी रहेगा. साथ ही उन्होंने लवप्रीत के लिए कहा था कि उनका बलिदान कभी भूला नहीं जाएगा.

'