Today Breaking News

वकील पर लेखपाल ने ताना रिवाल्वर, आक्रोशित अधिवक्ताओं का हंगामा, भारी पुलिस बल तैनात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बाराबंकी. बाराबंकी में मुकदमे में रिपोर्ट लगवाने को लेकर लेखपाल और वकील के बीच शनिवार की सुबह कलेक्ट्रेट परिसर में विवाद हो गया। अधिवक्ता का आरोप है कि लेखपाल ने उसके ऊपर रिवाल्वर तानकर जान से मारने की कोशिश की। यहां मौजूद लोगों ने बीच बीचबचाव कर वकील की जान बचाई। इस घटना से वकीलों में आक्रोश फैल गया। सैकड़ों की संख्या में वकील एकजुट होकर कलेक्ट्रेट के सामने राजमार्ग पर उतर आए और सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

आवास विकास कॉलोनी निवासी अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार एक मुकदमे में रिपोर्ट लगवाने के लिए शनिवार की सुबह नवाबगंज कलेक्ट्रेट में ओबरी पंचायत क्षेत्र के लेखपाल चंद्रसेन कनौजिया के पास गए थे। उन्होंने लेखपाल के फाइल पर रिपोर्ट लगाने के लिए कहा लेकिन दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

लेखपाल ने तान दी रिवाल्वर: अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार का आरोप है कि विवाद होने पर आक्रोशित लेखपाल चंद्रसेन कनौजिया ने जान से मारने की नियत से उनकी कनपटी पर रिवाल्वर तान दी। वह वहां से जान बचाकर भागे तो लेखपाल और उसके साथियों ने पीछा कर उसे पकड़ा और मारपीट की। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर उनकी जान बचाई।

मार्ग जाम, अधिवक्ता ने दी तहरीर: वकील पर हमले की खबर तहसील में आग की तरह फैली। कुछ ही देर में सैकड़ों वकील प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए तहसील के सामने लखनऊ अयोध्या राजमार्ग पर इकट्ठा हो गए। मार्ग जाम कर उन लोगों ने प्रदर्शन कर दिया। घटना से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। मौके पर दल बल के साथ कोतवाल और सीओ सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अधिवक्ताओं को समझाने की कोशिश की लेकिन वह अड़े रहे। पीड़ित अधिवक्ता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। अधिवक्ताओं का सड़क जाम कर प्रदर्शन जारी है।

'