Today Breaking News

मेडिकल की दुकान में बैठे दुकानदार को संदिग्ध परिस्थितियों में लगी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद कोतवाली के रघुवरगंज चट्टी पर मेडिकल की दुकान में बैठे दुकानदार को मंगलवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। घायल को मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। गोली की सूचना मिलने पर कोतवाल और सीओ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नसरतपुर गांव निवासी सुनील राय बिट्टू (40) की रघुवरगंज में मेडिकल स्टोर है। वह शाम को करीब तीन बजे दुकान में बैठा था। इसी दौरान संदिग्ध परिस्थिति में उसके पेट में गोली लग गई। दुकान में मौजूद लोग आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। 

गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस घटना की जानकारी आसपास के दुकानदारों को काफी देर तक नहीं हो सकी। घटना की जानकारी होने पर कोतवाली प्रभारी अशोक मिश्रा और सीओ रविंद्र वर्मा मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। इस संबंध में सीओ ने बताया आसपास के लोग घटना के संबंध में कुछ नहीं बता पाए। गोली कैसे चली। इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है।

'