Today Breaking News

दुष्कर्मी सांसद अतुल राय की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस जेल में कराएगी वारंट तामील

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. दुष्कर्म के आरोप में नैनी जेल में बंद बसपा से मऊ के घोसी सांसद अतुल राय और रंगदारी मांगने के आरोप में मिर्जापुर जेल में बन्द सुजीत सिंह बेलवा पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। उनकी मुश्किलें अब बढ़ने लगी है। दोनों पर गैंगेस्टर लगने के बाद दो नवंबर को न्यायालय ने दो नवम्बर को दोनों को न्यायिक रिमांड पर लेने के लिए तलब किया है। वाराणसी कोर्ट में उनकी पेशी होगी। कोर्ट के वारंट बी जारी करने के बाद कमिश्नरेट पुलिस की टीमें मिर्जापुर और प्रयागराज नैनी जेल जाकर वारंट का तामील बुधवार को करवाएगी।

जेल में बन्द माफिया सांसद अतुल राय और सुजीत सिंह बेलवा के ऊपर लंका थाने में 23 अक्टूबर शनिवार को गैंगेस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। सुजीत सिंह के ऊपर करीब 40 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि दुष्कर्मी सांसद अतुल राय के ऊपर 23 मुकदमें पंजीकृत है। अतुल राय को 8 मामलों में कोर्ट ने दोषमुक्त कर दिया है। जबकि कैंट में दर्ज एक मुदकमें में FR लग चुकी है, और 10 मामलें न्यायालय में विचाराधीन है। अतुल राय और सुजीत बेलवा पहले से हिस्ट्रीशीटर रहे है।

दुष्कर्मी सांसद अतुल राय मंडुवाडीह थाने का हिस्ट्रीशीटर रहा है जबकि सुजीत सिंह बेलवा पर फूलपुर पुलिस गुंडा एक्ट से लगायत हिस्ट्रीशीट खोलने की कार्यवाही पहले ही कर चूकी है। सुजीत सिंह बेलवा स्वतंत्र रुप से अब राजनीति में उतर रहा था, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने उसे रंगदारी के मामले में जेल भेज दिया। 

अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली बलिया निवासी पीड़िता व मुकदमे के गवाह सत्यम प्रकाश राय ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर विगत दिनों आत्मदाह कर लिया था। इसी मामले जेल में बंद निलंबित डीएसपी अमरेश बघेल को पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था। अब गैंगस्‍टर एक्‍ट की कार्रवाई शुरू करने के साथ ही वाराणसी पुलिस पूर्वांचल के माफ‍िया को शिकंजे में ले रही है।

'