Today Breaking News

महाविद्यालयों में कार्यरत प्राचार्य और प्रवक्ता बने स्थायी प्राचार्य, जानें किसे कहां मिली पोस्टिंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. उत्तर प्रदेश के प्रदेश विश्वविद्यालयों से संबद्ध महाविद्यालयों को नए प्राचार्य मिल गए हैं। वाराणसी के विभिन्न महाविद्यालयों में कार्यरत प्राचार्य और प्रवक्ताओं का चयन दूसरे कॉलेजों में प्राचार्य पद पर हुआ है। इनमें दूसरे जनपदों से भी कई प्रवक्ता भेजे गए हैं। उच्च शिक्षा आयोग की तरफ से सभी को ईमेल से सूचना भेजी जा रही है। प्रवक्ताओं के प्राचार्य पद पर नियुक्त होने पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा है। 

प्राचार्य पद पर चुने जाने वालों में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से संबद्ध जगतपुर पीजी कॉलेज में डॉ. अनिल प्रताप सिंह (हरिश्चंद्र), यूपी कॉलेज में डॉ. धर्मेंद्र कुमार सिंह (बरेली), श्री बलदेव पीजी कॉलेज में डॉ आरके द्विवेदी (मिर्जापुर), महाराजा बलवंत सिंह गंगापुर में डॉ. पुरुषोत्तम सिंह (कानपुर), राम मनोहर लोहिया राजातालाब में डॉ. आशुतोष कुमार (बलदेव कॉलेज), हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय में डॉ. रजनीश कुंवर, लालबहादुर शास्त्री कॉलेज मुगलसराय में डॉ. उदयन मिश्र (हरिश्चंद्र), सकलडीहा पीजी कॉलेज में डॉ. प्रदीप कुमार पांडेय (हरिश्चंद्र), मिर्जापुर जनपद के केबी कॉलेज में डॉ अशोक सिंह, जीडी बिन्नानी में डॉ बीना सिंह (बिन्नानी, मिर्जापुर) का चयन हुआ है।

यूपी कॉलेज जंतु विज्ञान विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ सुनंदा दुबे का चयन प्राचार्य पद पर दयानंद गर्ल्स पीजी कॉलेज कानपुर के लिए हुआ है।

यूपी कॉलेज के ही डॉ. रमेशधर द्विवेदी को बीएसएनबी पीजी कॉलेज लखनऊ और डॉ. प्रमोद सिंह को कर्रा कॉलेज जौनपुर, डॉ. संजीव सिंह हिंदू पीजी कॉलेज जमानिया गाजीपुर, डॉ. नागेंद्र द्विवेदी को दुर्गा जी महाविद्यालय चंडेश्वर आजमगढ़ और डॉ. आशुतोष गुप्ता को सहकारी कॉलेज मेहरावां जौनपुर के प्राचार्य पद पर चयन हुआ है।

'