Today Breaking News

गाजीपुर-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किनारे गड्ढे में डूबकर छात्र की मौत, कोचिंग से घर लौट रहा था प्रियांशु - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर-लखनऊ एक्सप्रेस वे के किनारे खोदे गए गड्ढे में डूबने से 12 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। वह कोचिंग से घर लौट रहा था। देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की, तो उसकी साइकिल एक्सप्रेस वे के किनारे मिली। आसपास तलाशा तो एक गड्ढे में उसका शव बरामद हुआ। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

बरेसर थाना क्षेत्र के अमहट बड़की बारी गांव निवासी श्यामनारायन यादव आलमारी की दुकान चलाते है। बुधवार की शाम करीब पांच बजे उनका पुत्र प्रियांशु यादव (12) कोचिंग पढ़कर दुकान पर पहुंचा। पिता श्यामनारायन ने उसे घर जाने के लिए कहा। इस पर वह लौट आया। 

मां शीला ने इकलौते चिराग प्रियांशु के लिए जीऊतिया का निर्जला व्रत रखा था और बाद में पूजा-पाठ करने में व्यस्त हो गई। प्रियांशु घर पहुंचने के बाद अपना बैग रखा और अपनी साइकिल लेकर निकल गया। जब काफी देर बाद भी वह घर नहीं लौटा तो मां ने मोबाइल से इसकी सूचना उसके पिता को दी। 

पिता श्यामनारायन दुकान कर घर पहुंचा और ग्रामीणों के साथ इधर-उधर प्रियांशु की खोजबीन करने लगा। लेकिन गांव में कही पता नहीं चला। इसके बाद पिता देर शाम करीब सात बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे किनारे खोदे गड्ढा के पास पहुंचा तो देखा वहां पुत्र की साइकिल खड़ी थी,यह देख वह घबरा गया। 

आनन-फानन में पानी भरे गड्ढे में उतरकर प्रियांशु की तलाश करने लगा। ग्रामीणों से मदद से उसे बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचवर लाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

'