Today Breaking News

यूपी भाजपा के अध्यक्ष बोले - नेतागीरी का मतलब फार्च्यूनर से कुचलना नहीं होता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में किसानों को जीप और एसयूवी से कुचलने जाने को लेकर मचे हंगामे के बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि नेतागीरी का मतलब किसी को लूटने नहीं आए हैं, किसी को फार्च्यूनर से कुचलने नहीं आए हैं। वोट आपके व्यवहार से मिलेगा। जिस मोहल्ले में आप रहते हैं, वहां के लोग प्रशंसा करते हैं तो मेरा सीना चौड़ा हो जाता है। वह रविवार को लखनऊ में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की कार्यसमिति को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं को कामकाज और व्यवहार को लेकर कई तरह की नसीहतें दीं। उन्होंने कहा कि नेतागीरी का मतलब जान लें कि आप किसी को लूटने नहीं आए हैं, फार्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए हैं। आपके व्यवहार की वजह से ही आपको वोट मिलेगा। जिस मोहल्ले में आप रहते हैं, वहां 10 लोग आपकी तारीफ करते हैं, तो मेरा सीना चौड़ा हो जाएगा। यह न हो कि आपके मोहल्ले के लोग ही आपकी शक्ल न देख पाएं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि एक चाय बेचने वाला गरीब परिवार में जन्म लिया। बरसते पानी में मां के आंचल में छिपने वाला वह प्रदेश का मुख्यमंत्री बनता है और देश का प्रधानमंत्री बनता है। वह भारत की धरती से कहते हैं न खाएंगे न खाने देंगे न सोएंगे न सोने देंगे। स्वतंत्रदेव सिंह ने बिना नाम लिए लखीमपुर हिंसा का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि नेतागीरी का मतलब लूटने नहीं आए हैं, फॉर्च्यूनर से चलने का मतलब किसी को कुचलने नहीं आए हैं।

उन्होंने कहा कि वोट आपके व्यवहार से मिलेगा। मोहल्ले में जब कोई प्रशंसक आपकी प्रशंसा करता है तो मेरा सीना चौड़ा होता है। उन्होंने कहा कि दो नेताओं की पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है तो पार्टी ने कुछ मानदंड बनाकर कार्य किए हैं। जीवन में हर जगह बड़ों को सम्मान और छोटों को प्यार दें। किसी को छोटा न समझें। वाहन से चलें तो पूरी तरह सतर्क रहें। यह जरूर देखें कि उनके वाहन से किसी को असुविधा ना हो।

 

'