Today Breaking News

नकली रिवाल्वर दिखाकर बाइकों की करता था चोरी, ग्रामीणों ने चोर को पेड़ से बांधकर पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, देवरिया. देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में बाइक चुरा रहे एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ कर  पेड़ में बाधकर पिटाई कर दी। वाहन लिफ्टर नकली रिवाल्वर से लोगों को डरा रहा था। अंधेरे का लाभ उठाकर उसके दो साथी दूसरी बाइक से फरार हो गए। दोनों गोरखपुर जिले के बताए जा रहे हैं।  

सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस को ग्रामीणों ने वाहन लिफ्टर को सौंप दिया। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के निबही गांव  रहने वाले ऋषिकेश यादव पुत्र रामजीत यादव शनिवार की रात दरवाजे पर बाइक खड़ी कर खाना खाने के बाद सोने चले गए। रात एक बजे के करीब दो बाइक पर सवार तीन वाहन लिफ्टर उनके दरवाजे पहुंचे। वे दरवाजे पर खड़ी बाइक को चुराने का प्रयास करने लगे। इसी बीच परिवार के लोगों की नींद खुल गई।

लोग शोर मचाए तो दो वाहन लिफ्टर एक बाइक से बैठकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने एक वाहन लिफ्टर को दौड़ा दिया। इस पर वह नकली पिस्टल दिखाकर फायरिंग करने की धमकी देने लगा। इसी बीच ऋषिकेश ने युवक को दबोच लिया। ग्रामीणों ने उसे पेड़ में बाथ कर जमकर उसकी पिटाई की। किसी ने इसकी सूचना डायल 112 को दे दी। सूचना पर गांव  में पहुंची, पुलिस ने वाहन लिफ्टर से पूछताछ की।  

पूछताछ में उसने अपना नाम आनंद यादव पुत्र रविंद्र यादव निवासी अकटहिया उर्फ मटियरी गांव के बनघुईया टोला थाना रुद्रपुर बताया। उसने बताया कि उसके दोनों साथी गोरखपुर जिला के झंगहा थाना क्षेत्र के गोबरउल गांव के रहने वाले हैं। ग्रामीणों ने वाहन लिफ्ट और उसकी बाइक को पुलिस को सौंप दिया। जांच में वाहन लिफ्ट के पास से बरामद बाइक चोरी की निकली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

'