Today Breaking News

गुटखा थूकने के लिए रिक्शा से युवक ने निकाला सिर, मैजिक से टकराकर गई जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद नगर के अदिलाबाद चौराहा यूसुफपुर-कासिमाबाद मार्ग पर अकटहिया शीतगृह के पास मैजिक वाहन की चपेट में आने से ई-रिक्शा सवार गुड्डू उर्फ शमशेर (30) की मौत हो गई। मृतक मऊ जनपद के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के बड़हलगंज का रहने वाला था। इससे स्वजन में कोहराम मच गया। आनन-फानन गुड्डू के स्वजन भी पहुंच गए और शव देखकर रोने-बिलखने लगे।

गुड्डू अदिलाबाद गांव के मौसेरे भाई मुहम्मद राजा के साथ उसके ई-रिक्शा पर बैठकर रेलवे स्टेशन की ओर से उसके घर जा रहा था। जब वह कोतवाली के आगे शीतगृह के पास पहुंचा इस दौरान गुड्डू गुटका थूकने के लिए सिर बाहर निकाला, तभी सामने से आ रही मैजिक वाहन में टकरा गया। सूचना पर तुरंत मौके पर पुलिस कर्मियों संग पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र घायल युवक को वाहन पर लादकर उपचार के लिए सीएचसी ले गये। गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, जहां पहुंचकर उसने दम तोड़ दिया। टक्कर मारने के बाद मैजिक वाहन सलेमपुर मार्ग पर छोड़कर चालक फरार हो गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के करहिया में एक सप्ताह पूर्व सड़क हादसे में घायल स्थानीय गांव के पट्टी मैगर राय निवासी विनोद उपाध्याय (40) की शनिवार की रात बीएचयू ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने स्वजनों को सौंप कर दिया। एक सप्ताह पूर्व अमौरा में मीटर रीडिंग कर वापसी के दौरान करहिया यूनियन बैंक के पास स्थित अंधा मोड़ पुलिया के नजदीक अचानक अनियंत्रित चार चक्का वाहन ने विनोद उपाध्याय को जोरदार टक्कर मार दिया था। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। वह अपने दो भाइयों में सबसे छोटे थे। उनकी पत्नी शालिनी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके एक पुत्र आयुष उपाध्याय (11) व एक पुत्री अन्नया (9) वर्ष की है।


'