Today Breaking News

मां कामख्या का दर्शन करने जा रहे युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के करहिया मोड़ के पास सोमवार को परिवार के साथ मां कामख्या का दर्शन करने जा रहे एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर हादसे के बाद परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में सन्नाटा पसर गया।

सुहवल थाना क्षेत्र के पटकनिया गांव निवसी आकाश कन्नौजिया (18) रिश्तेदार गहमर गांव के दमन राय पट्टी निवासी उपेंद्र कनौजिया के घर मुंडन संस्कार में शामिल होने आया था। सभी रिश्तेदार और पास पड़ोस के लोगों के साथ वह ट्रैक्टर से मां कामाख्या धाम दर्शन पूजन के लिए जा रहा था। इसी बीच करहिया मोड़ के पास आकाश कनौजिया ट्रैक्टर से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। इधर ट्राली का चक्का उसके ऊपर चढ़ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

आनन - फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुंडन संस्कार के दिन हुए इस दुर्घटना के कारण पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिवारीजनों के बिलखने से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। इस संबंध में गहमर कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि घटना के बाबत अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'