Today Breaking News

अजय कुमार लल्लू बोले- यूपी में कांग्रेस को मिलेगा स्पष्ट बहुमत, भाजपा 30 सीट भी नहीं कर पाएगी पार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को विधानसभा चुनाव के नतीजे आने की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि हमारी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 30 सीटों को पार नहीं कर पाएगी। 

उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली पार्टी को केवल चुनाव लड़ने में दिलचस्पी है, न कि लोगों के मुद्दों के लिए जमीन पर संघर्ष करने में। कांग्रेस ही उत्तर प्रदेश में एकमात्र विकल्प बन गई है।

पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में लल्लू ने कहा कि कांग्रेस समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी, लेकिन उत्तर प्रदेश में छोटे दलों के लिए इसके दरवाजे खुले हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस वास्तविक उद्देश्यों के लिए संघर्ष कर रही है। सपा और भाजपा नूरा-कुश्ती कर रही हैं जो खत्म हो जाएगी। कांग्रेस, सपा और सपा के साथ में आने पर भी भाजपा को नहीं हरा पाने संबंधी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खबरों में आये बयान पर लल्लू ने दावा किया कि भाजपा 30 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी। उन्होंने कहा, जब आदर्श आचार संहिता लग जाएगी तो भाजपा नेताओं को वोट मांगने तो निकलने दीजिए। फिर देखिए क्या होता है। जनता महंगाई, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर सवाल पूछेगी।

'