Today Breaking News

13 साल छोटी शिल्पी राघवानी संग खेसारी ने किया रोमांस तो एक्ट्रेस बोली- 'देहिया में पेन बा'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. टिक टॉक से भोजपुरी एक्ट्रेस बनीं शिल्पी राघवानी की आज फैम फॉलोइंग किसी से कम नहीं है. उनके शॉर्ट वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर धमाल मचाते ही हैं. अब उनके म्यूजिक वीडियोज भी वायरल होने लगे हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ उनका रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘देहिया में पेन बा’ रिलीज किया गया, जिसे महज 24 घंटे में ही डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. इस गाने के वीडियो में खेसारी खुद से 13 साल छोटी शिल्पी के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच कमाल कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राघवानी स्टारर गाना ‘देहिया में पेन बा’ के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. गाने को 24 घंटे पहले ही रिलीज किया गया है और इसे महज इतनी से समय में ही डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे एक लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने के वीडियो में दोनों ही कलाकारों को पति और पत्नी के किरदार में देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. उनका वीडियो अब इंटरनेट पर धमाल मचाए है और वायरल हो रहा है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि शिल्पी खेसारी को बता रही हैं कि उनके शरीर में दर्द और उसका जिम्मेदार वो एक्टर को ठहरा रही हैं. वहीं, खेसारी पर रोमांस खुमार है वो अपनी ही धुन में लगे होते हैं.

वीडियो में बीच में दोनों का लुंगी वाला डांस भी देखने के लिए मिलता है. इस दौरान इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. शिल्पी की एक्टिंग को देखकर नहीं लगता है कि वो अभी इंडस्ट्री में नई हीरोइन हैं. इसमें उनकी अदाओं तो कातिलाना है. वहीं, उनका फिगर भी कमाल का देखने के लिए मिल रहा है. शिल्पी साड़ी में कमाल लग रही हैं. गाने में उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम ही है.

खैर अगर म्यूजिक वीडियो के मेकर्स की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव ने ही अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स बोस रामपुरी और यादव लालू ने लिखे हैं. म्यूजिक आदिशक्ति फिल्म्स श्याम सुंदर की ओर से दिया गया है. वीडियो का डायरेक्शन सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है. प्रोडयूसर मनोज मिश्रा हैं.

शिल्पी राघवानी बहुत कम समय में भोजपुरी की क्वीन बन गई हैं और उन्हें फिल्मों से भी ऑफर मिलने लगे हैं. म्यूजिक वीडियोज करने से पहले वो सिर्फ एक टिकटॉक स्टार थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत महज शॉर्ट वीडियोज से की थी. गोपालगंज की सीधी-साधी लड़की कब स्टार बन गई ये उन्हें खुद ही नहीं पता चला.

'