Today Breaking News

अखिलेश यादव बोले- 2022 में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया होना तय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. बसपा से निष्कासित पूर्व मंत्री राम अचल राजभर और लालजी वर्मा को सपा में शामिल कराने पहुंचे अंबेडकरनगर पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जोर देकर कहा कि 2022 में प्रदेश से भाजपा का सफाया होना तय है। भारी भीड़ से गदगद अखिलेश ने कहा कि इतना बड़ा समर्थन पूरे यूपी में सपा को पहली बार मिल रहा है। रोज ही नेताओं के सपा से जुड़ने का सिलसिला बढ़ रहा है। यह समर्थन इस बार यूपी में इतिहास रचेगा। सपा गठबंधन 400 सीट जीतेगा।

पूर्व सीएम ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि युवाओं को न तो रोजगार दिया गया और न ही लैपटॉप। अब चुनाव देख टैबलेट देने का वायदा करने वाले पहले यह बताएं कि पिछले साढ़े चार साल से कहाँ थे? किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि खाद के दाम बढ़ा दिए गए। किसानों की सुनवाई नहीं हो रही है। उन पर गाड़ियां अलग से चढ़ा दी जा रही हैं।

सपा अध्यक्ष ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लोकार्पण का जिक्र करते हुए सरकार की खूब खिंचाई की। बोले कि हम होते तो कम समय मे अच्छी सड़क बन जाती। आगरा एक्सप्रेस वे का जिक्र करते हुए कहा कि वैसी सड़क यह सरकार नहीं बना पाई। व्यंग्य करते हुए कहा कि बुलडोजर चलाने का जिक्र करने वाले सीएम ने यदि सड़क पर ठीक से बुलडोजर चलवा दिया होता तो पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बढ़िया बन गया होता।

अखिलेश ने कहा कि हमें यूपी को दोबारा खुशहाली की राह पर ले जाना है। हम ऐसा कर पाएंगे। सपा की सरकार आने वाली है। समाज का प्रत्येक वर्ग सरकार से त्रस्त है। यूपी में बदलाव और बीजेपी का सफाया तय है।  उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि आखिर पेट्रोल डीजल के दाम और भी तो कम कराना है। यूपी में बीजेपी की हार होते ही दाम और कम होंगे।

इससे पहले सपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री राम अचल राजभर और लालजी वर्मा ने कहा कि हम बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर और डॉ राम मनोहर लोहिया के आदर्शों पर चलते हुए 2022 में अखिलेश यादव को सीएम बनाने का काम करेंगे। सभा को पूर्व मंत्री बलराम यादव, ललई यादव आदि ने भी संबोधित किया।

'