Today Breaking News

बनारस में अमित शाह ने पंडित मालवीय प्रतिमा पर की पुष्पांजलि, हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ स्वागत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. पंडित मदन मोहन मालवीय की पुण्यतिथि पर देश के गृहमंत्री अमित शाह प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के साथ शुक्रवार शाम लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे। अमित शाह के वाराणसी कार्यक्रम के दौरान मालवीय प्रतिमा का कार्यक्रम नहीं था लेकिन मालवीय जी की पुण्यतिथि होने के कारण आनन फानन में प्रोटोकाल बदला गया। 

गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ लंका स्थित मालवीय प्रतिमा के पास पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए नमन किया। अमित शाह ने मुख्यमंत्री और धर्मेंद्र प्रधान के साथ मालवीय प्रतिमा से प्रणाम करते हुए जनता का अभिवादन स्वीकार किए। मौजूद कार्यकर्ताओं और जनता ने हर हर महादेव के उद्घोष कर उनका स्वागत किए। गृह मंत्री के साथ सीएम और धर्मेंद्र प्रधान ने पुष्प अर्पित किए।

हर-हर महादेव के नारे के साथ विक्ट्री का दिया संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी शंखनाद से पहले मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण और नमन कर शुरुआत किया था। जीत के बाद भी यहीं से शुरुआत हुई और जब भी मोदी इधर से गुजरे मालवीय जी को नमन किये। पुण्यतिथि के अवसर पर गृहमंत्री के कार्यक्रम को इसीलिए बदल कर यहां से संदेश दिया गया।अमित शाह ने दोनों हाथ उठाकर योगी के साथ हर हर महादेव का नारा लगाया। शाह ने धर्मेंद्र प्रधान को भी जनता के अभिवादन के लिए इशारा किया।इस मौके पर शाह ने मुस्कुराते हुए विक्ट्री का सिंबल दिखाते हुए सबको प्रणाम किया। कार्यक्रम के दौरान विधायक सौरभ श्रीवास्तव, सुरेश सिंह, अरविंद मिश्र सहित भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अचानक कार्यक्रम से पुलिस के छुटे पसीने

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के अचानक कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस को ट्रैफिक व्यवस्था रोकने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। कार्यक्रम के पहले ट्रैफिक रोकने में पुलिस के पसीने छूट गए जिसके बाद चौराहे से पहले ही डायवर्जन करना पड़ा। इस कारण मरीज और तीमारदारों को भी दिक्कतें हुई। बीएचयू के पास कार्यक्रम और अन्य पार्टियों के विरोध को लेकर भी खुफिया विभाग और स्थानीय पुलिस काफी सतर्क रही।

'