Today Breaking News

बड़े भाई निरहुआ को छोड़ छोटे भाई प्रवेशलाल यादव से आम्रपाली दुबे ने रचाया ब्याह...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की कैमिस्ट्री यूं तो बड़ी ही फेमस है. रील हो या रियल दोनों लाइफ में इनके बीच की कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. इनका कोई भी वीडियो या गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब एक एक्ट्रेस ने अपना वेडिंग वीडियो शेयर करके सभी को शॉक्ड कर दिया है. इसमें उनके साथ दूल्हे के जोड़े में कोई और नहीं बल्कि निरहुआ के छोटे भाई प्रवेशलाल यादव हैं. दोनों को इस तरह साथ में देखकर को लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं.

दरअसल, आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रवेशलाल यादव के साथ वेडिंग वीडियोज शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में ‘साजन’ लिखा है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि आम्रपाली दुबे और प्रवेशलाल यादव दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. दोनों के बीच इस दौरान कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वो शानदार पोज भी देते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में इनकी कैमिस्ट्री को देख लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने निरहुआ को लेकर कमेंट किया और लिखा, ‘क्या बात है बड़े भाई को छोड़ेकर छोटे भाई से.’ इसके साथ ही कइयों ने तो उन्हें बधाई दी है. इनके वीडियो को महज आधे घंटे में ही साढ़े चार हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और प्रवेशलाल यादव ने कोई रियल में शादी नहीं की है. वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साजन’ की शूटिंग कर रही हैं. इस मूवी में दोनों ही एक्टर्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ऐसे में उनका वीडियो भी इसी फिल्म का है, जिसमें दोनों शादी करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के ऐलान के बाद फैंस प्रवेशलाल यादव और आम्रपाली के बीच की कैमिस्ट्री पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं.


इसके अलावा अगर आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इस फिल्म के अलावा खेसारीलाल यादव और निरहुआ के साथ भी मूवीज कर रही हैं. उनकी पाइपलाइन में एक के बाद एक कई फिल्में हैं. खेसारी के साथ वो ‘डोली सजा के रखना’ कर रही हैं. इससे पहले ‘आशिकी’ में नजर आई थीं. वहीं, निरहुआ के साथ ‘फसल’ और ‘आई मिलन की रात’ को लेकर चर्चा में रहती हैं.

'