Today Breaking News

दोस्ती से आगे बढ़ेगी अनुज अनुपमा की बात, अब वनराज और काव्या का होगा तलाक!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में अब एक खास ट्विस्ट आने के लिए तैयार है. मेकर्स ने शो का एक वीडियो जारी किया है, जिसे देखने के बाद अनुज अनुपमा के फैंस खुशी से उझल पड़ेंगे. क्योंकि अब खुद बापूजी, अनुपमा से अनुज को लेकर बात करने वाले हैं. जी हां! आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन अब अनुज-अनुपमा की लवस्टोरी को बापूजी का आशीर्वाद मिलने वाला है.

बापूजी ने अनुपमा से कही ये बात! 

शो में वैसे तो काफी कुछ निगेटिव सा माहौल नजर आ रहा है. लेकिन इस तहलका और तबाही के बीच शो का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्योंकि अब बापूजी अपने पिता होने के फर्ज को निभाने वाले हैं. वह अनुपमा से अनुज के प्यार को समझने की बात करेंगे. देखिए ये वीडियो...


अनुज को मन में बसाएगी अनुपमा?

वीडियो में हम देख सकते हैं कि जल्द ही शो में वह सीन आएगा जब बापूजी अनुपमा से कहेंगे कि अनुज को उसकी जिंदगी में कान्हा जी लेकर आए हैं, लेकिन उसे मन में आने देना उसके हाथ में है. वह कहेंगे 'अनुपमा, तू अनुज को अपने मन में आने दे.'  बापूजी की बात सुनकर अनुपमा स्तब्ध रह जाएगी.

काव्या और वनराज की टूटेगी जोड़ी?

बीते दिन हमने देखा कि सोमवार को काव्या घर के पेपर्स दिखाने वाली है. वह शाह हाउस पर कब्जा कर चुकी है. अब इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि काव्या दौड़कर आती है और वनराज से चिपक जाती है. वह वनराज से सॉरी बोलती है. लेकिन वनराज अपने मन में एक संकल्प लेता है कि वह अपने परिवार के अब बदलकर दिखाएगा. वह ऐसा वनराज बनेगा जैसा किसी ने सोचा भी नहीं होगा. तो अब वनराज के मन में क्या चल रहा है यह तो वक्त ही बताएगा. 

कब आएगा ये एपिसोड 

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये सोमवार यानी 22 नवंबर को दिखाए जाने वाले एपिसोड की क्लिप है. क्योंकि कास्ट में सबके कपड़े वही हैं जो शनिवार के एपिसोड में थे. तो अब दर्शकों को आने वाले दिन में अनुज अनुपमा की लवस्टोरी की शुरुआत देखने को मिल सकती है. 

'