Today Breaking News

बाहुबली विधायक विजय मिश्र के दो करीबियों को STF ने दबोचा, बहुत कुछ बरामद, 3 फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. बाहुबली विधायक विजय मिश्र के दो करीबियों को वाराणसी की एसटीएफ टीम शुक्रवार को मिर्जापुर रोड स्थित क्रशर प्लांट से गिरफ्तार कर लिया है। उनके निशानदेही पर छह डंपर, चार मोबाइल फोन, दो ट्रकों के कूटरचित रजिस्ट्रेशन कागजात के अलावा 34,000 रुपये नकद बरामद किया गया है। इसके साथ ही अन्य तीन आरोपित अभी भी फरार चल रहे हैं।

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के कौलापुर (धनापुर दक्षिणी) निवासी विधायक के रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि विधायक विजय मिश्र और उनके करीबियों द्वारा डरा धमका कर 13 डंपर को हड़प लिया गया है। इस मामले में विधायक सहित छह आरोपितों के खिलाफ गोपीगंज कोतवाली में दर्ज की गई थी। 

मामले की जांच एसटीएफ वाराणसी यूनिट को स्थानांतरित कर दी गई थी। विवेचक राघवेंद्र मिश्रा को सूचना मिली कि आरोपित गिरधारी प्रसाद पाठक और हनुमान सेवक पांडेय विजय मिश्रा के क्रशर प्लांट पर हैं। एसटीएफ टीम ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। 

कड़ाई से पूछताछ में आरोपितों ने पुलिस बताया कि वह विजय मिश्रा और उनकी लड़कियों के कहने पर डंपर को अलग-अलग स्थानों पर छिपाया था। पुलिस ने बताया कि दो ट्रकों का फर्जी तरीके से रजिस्ट्रेशन कराया गया था। अन्य वाहनों का भी पंजीयन कराने की योजना चल रही थी। एसपी डा. अनिल कुमार ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोपीगंज पुलिस आरोपितों को कोर्ट में पेश करेगी।

'