Today Breaking News

काव्या ने पारितोष के भरे कान, टूटने के कगार पर पहुंचा किंजल के साथ रिश्ता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. अनुपमा सीरियल में काव्या और वनराज के रिश्ते खत्म होने की कगार पर है। वहीं, घरवाले मिलकर बा और बापूजी की 50वीं सालगिरह के मौके पर उनकी दोबारा शादी कराई जाएगी। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में किंजल, वनराज, पारितोष, समर और पाखी अनुपमा के साथ मिलकर बा और बापूजी की शादी की 50वीं सालगिरह की प्लानिंग करते हैं। वहीं, काव्या छिपकर देखती हैं और कहती हैं कि उसे जानबूझकर दूर किया जा रहा है। इससे पहले वनराज काव्या को इग्नोर करता है। जब वह जबरदस्ती करती है तो वनराज गुस्से में जोर से चिल्लाता है। वहीं, दूसरी तरफ वनराज और अनुपमा को हंसते देख जलने लगती हैं।  

किंजल और पारितोष में आई दूरी

काव्या वनराज के अलावा किंजल और पारितोष के रिश्ते में भी दरार आ गई है। एनिवर्सरी की प्लानिंग के दौरान सभी को काम बांटे जाते हैं। पारितोष के पास कैटरिंग का काम आता है। वहीं, किंजल डेकोरेशन देखेंगी। पारितोष को गुस्सा आता है कि किंजल ने अलग काम चुना। इस पर किंजल और उसकी बहस होती है। मौका देखकर काव्या पारितोष को किंजल और अनुपमा के खिलाफ भड़काती है। 

वनराज ने दी काव्या को धमकी

बापूजी और बा की शादी की तैयारी करते हुए अनुपमा को अपनी शादी का लहंगा मिलता है। अनुपमा को काव्या और वनराज का रोमांस याद आने लगता है। वहीं, काव्या वनराज से कहती है कि घर के फैसले में उसकी राय भी होगी। 

काव्या की बात सुनकर वनराज भड़क जाता है। वह कहता है कि अगर काव्या को परेशानी है तो वह अपने मां-बापूजी को लेकर किसी दूसरी जगह चले जाए। वहीं, वनराज को दूर होता देख काव्या एक बार फिर अनुपमा से लड़ने जाती हैं।

'