Today Breaking News

अखिलेश यादव ने राजा भैया को पहचानने से किया इनकार, पूछा कौन हैं ये?, देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के साथ गठबंधन की अटकलों पर विराम लगा दिया है. प्रतापगढ़ में सपा जिला उपाध्यक्ष पप्पू यादव की बेटी की शादी में पहुंचे अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए राजा भैया को पहचानने से ही इनकार कर दिया. जब पत्रकारों ने उनसे राजा भैया की पार्टी से गठबंधन को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कौन हैं ये? अखिलेश यादव के इस बयान के बाद से प्रतापगढ़ की सियासत एक बार फिर गरमा गई है. गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही राजा भैया ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाक़ात की थी. जिसके बाद उनकी पार्टी और सपा के बीच गठबंधन की अटकलें तेज हो गई थी. लेकिन अखिलेश यादव ने अब उस पर विराम लगा दिया है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सरकार पर भी जमकर हमला बोला.  TET की परीक्षा निरस्त होने पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार पर हमलवार होते हुए कहा कि ये कैसी सरकार है? पेपर लीक करती है. लीकेज सरकार है. इस सरकार में न जाने कितने पेपर लीक हुए. सब लीक पेपर की जाच एसआईटी कर रही है. लीक कराने वाले लोगों का संबंध बीजेपी वालों से है. यह सरकार किसी नौजवान कों नौकरी नहीं देना चाहती.

प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड के लिए बीजेपी सरकार को बताया दोषी

उधर प्रयागराज में चार लोगों की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो हत्याएं हुई हैं, वो इसलिए हुई कि दलित परिवार चार सालों से रास्ता मांग रहा था, लेकिन थाने, तहसील और डीएम किसी ने भी पीड़ित परिवार की नहीं सुनी। रास्ते के विवाद को लेकर चार लोगों की हत्या हो गयी. अगर इस मामले में कोई दोषी है तो वह बीजेपी सरकार है. 

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा मुख्यमंत्री बोल रहे थे की लैपटॉप दे देंगे. किसी को यहां लैपटॉप मिला की नहीं ये बताओ. अब आप सोचिए आपको लैपटॉप क्यों नहीं मिला, क्योंकी हमारे बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप चलाना नहीं जानते है. अखिलेश यादव ने कहा कि किसी किसान को खाद नहीं मिल रही है. अब खाद की बोरियों में खाद कम मिलती है, लेकिन पैसा उतना ही लिया जाता है. बीजेपी सरकार को जनता ने हटाने का मन बना लिया है. सपा की सरकार आ रही है.

'