Today Breaking News

बा और बापूजी की शादी में शामिल होगा अनुज कपाड़िया, काव्या को छोड़ अनुपमा को सपोर्ट करेगा वनराज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. अनुपमा में शाह परिवार के घर खुशियां दोबारा लौट कर आई है। घरवाले मिलकर बा और बापूजी की शादी की 50वीं सालगिरह मनाने जा रहा है। इस मौके पर घरवाले एक बार-फिर दोनों की शादी कराने जा रहे हैं। घर में शादी की फंक्शन की तैयारी चल रही है। हालांकि, घरवाले काव्या को किसी भी प्लानिंग में शामिल नहीं करते हैं। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में वनराज और काव्या के रिश्ते खराब होते जा रहे हैं। वनराज काव्या को बेडरूम में अकेला छोड़कर बाहर सोफे पर सोने के लिए चला जाता है। वहीं, दूसरी तरफ पारितोष भी किंजल से अलग सोफे पर सोता है। वहीं,शादी की तैयारी के लिए अनुपमा  घर आती है पर ये सब देखकर काव्या भड़क जाती है। वहीं, घरवाले कहते हैं कि शादी से पहले वह बा और बापूजी का प्रीवेडिंग फोटोशूट करवाएंगे।

अनुपमा ने किया काव्या को इग्नोर

अनुज कपाड़िया ऑफिस जाता है लेकिन, वह देखता है कि जीके किसी से फोन पर बात कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ काव्या अनुपमा के पास जाती हैं। काव्या खरी-खोटी सुनाती है पर अनुपमा उसे इग्नोर करने लगती है। 

काव्या ये देखकर भड़क जाती है। वह कहती है कि उसी के घर में आकर वह उसकी बेइज्जती करती है। अनुपमा जवाब देती है कि वह इस फंक्शन के बाद कम से कम घर में आएगी। तभी वनराज वहां आ जाता है और काव्या चुपचाप चली जाती है। 

शादी में अनुज कपाड़िया देगा सरप्राइज

अनुज कपाड़िया बा और बापूजी की शादी में शामिल होगा। अनुज कपाड़िया को घर के अंदर देख सभी घरवालों चौंक जाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुज कपाड़िया बा और बापूजी को सरप्राइज देने वाला है। 

अनुज कपाड़िया काव्या की चाल का पर्दाफाश करेगा। दरअसल काव्या ने शाह परिवार के घर को बेच दिया है। इस घर को अनुज कपाड़िया के एक दोस्त ने खरीदा है। अनुज बा और बापूजी की वेडिंग एनिवर्सरी पर ये घर उन्हें वापस लौटाएगा।

'