Today Breaking News

काव्या करेगी शाह हाउस पर कब्जा, वनराज के साथ सब खाएंगे दर-दर की ठोकरें, देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली स्टारर शो टीवी शो 'अनुपमा' बीते कई हफ्तों से TRP किंग बना हुआ है. इसके इतना पॉपुलर होने के पीछे वजह है कि इसकी कहानी इन दिनों रोलर कोस्टर राइड की तरह चल रही है. शो में लगातार बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं कि देखने वालों को अगले एपिसोड का इंतजार बड़ी ही बेकरारी के साथ रहता है. आज हम शो में देखेंगे कि वनराज अपने पिता के अपमान का बदला लेगा और बा को घर से बाहर कर देगा. लेकिन शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट आना अब भी बाकी है. जिसके बाद पूरा शाह परिवार दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर हो जाएगा. 

सामने आएगा काव्या का असली चेहरा 

आने वाले दिनों में हम शो में काव्या का असली चेहरा देखने वाले हैं. दरअसल बीते दिनों में हमने देखा कि धीरे धीरे काव्या ने घर के कागजात पर डॉली और अनुपमा का हिस्सा उनसे कागजों पर लिखवा लिया है. उसने बा को अपनी बातों में बहकाकर ये कारनामा किया था. लेकिन बा को भी ये अहसास नहीं था कि ये कागजात उसके या बापूजी के नाम नहीं बल्कि काव्या के नाम हो रहे हैं. 

वनराज को हुआ गलती का अहसास 

शो की एक क्लिप सामने आई है जिसमें हम देख सकते हैं कि वनराज अपने पिता के घर से चले जाने से दुखी है. वह काव्या से कहता है कि वह दोनों अब घर से बाहर रहेंगे और घर में उसके पिता रहेंगे. लेकिन ये बात सुनकर काव्या उसपर भड़कती है और कहती है कि वनराज से शादी करके उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है. इसके बाद वनराज उससे कहता है कि गलती उससे हुई है शाह परिवार की बहू बनाकर गलती हुई है.

काव्या करेगी सबको बेघर

वनराज और काव्या की इस बहस के बाद वह अंदर जाती है और हाथ में कागज लेकर बाहर आती है. वह घर से कहीं भी जाने से मना कर देगी. वह कहेगी कि अब शाह हाउस पर सिर्फ उसका कब्जा है क्यों वह अब पूरे घर की मालकिन है. काव्या का ये मास्टर प्लान सुनकर पूरे परिवार के पैर के नीचे से जमीन खिसक जाती है. 

काव्या ने बेच डाला घर 

अब तक जिस शाह हाउस में अनुपमा ने सुख, दुख और प्यार देखा वह शाह हाउस काव्या ने किसी को कानों कान खबर लगने से पहले ही बेच डाला है. इसी सीन में पता लगेगा कि उसने घर को अच्छे खासे पैसों में बेच भी दिया है. अब शाह परिवार को इस मुश्किल से कौन निकालेगा ये तो वक्त ही बताएगा?

'