Today Breaking News

Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar सब मिलेगा मुफ्त जानें कैसे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अगर आप ऐसे यूजर हैं जो प्रीपेड की जगह पोस्टपेड प्लान लेने को प्राथमिकता देते हैं और आप एक सस्ता प्लान खोज रहे हैं तो हम आपके हर सवाल का जवाब लाए हैं। वैसे तो टेलिकॉम मार्केट में कई ऑपरेटर्स हैं जो कम कीमत में बढ़िया बेनिफिट्स उपलब्ध करा रहे हैं। लेकिन हम आपको Jio के सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान की जानकारी दे रहे हैं जो बढ़िया बेनिफिट्स के साथ आता है। इसके साथ ही हम आपको यह भी बताएंगे कि इस प्लान की टक्कर में Airtel और Vi के कौन-से प्लान हैं।

Jio Postpaid Plus का सबसे सस्ता प्लान: इस प्लान की कीमत 399 रुपये है। यह प्लान की रेंटल कीमत है। इस प्लान में कुल मिलाकर 75 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 200 जीबी डाटा रोलओवर की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, किसी भी नंबर पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। यूजर्स को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन तो मिलता ही है। साथ ही Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

अन्य कंपनियों के प्लान्स की डिटेल्स:

Airtel के 399 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें रोलओवर सुविधा के साथ 40 जीबी डाटा दिया जाता है। साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाते हैं। इसके अलावा किसी भी नंबर पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। वहीं, Amazon Prime की एक साल की सदस्यता दी जा रही है।

अब बात करते हैं Vi के 399 रुपये के प्लान कि तो इसमें 40 जीबी डाटा दिया जाएघा। वहीं, 150 जीबी अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। वहीं, 100 मैसेज प्रतिमाह दिया जाएगा। इसमें Vi Movies and TV Subscription दिया जा रहा है। वहीं, 200 जीबी डाटा रोलओवर की सुविधा दी जा रही है।

'