Today Breaking News

काव्या का काला सच जान बा को आएगा पैनिक अटैक, जानें 4 ट्विस्ट जो हिला देगी अनुपमा की कहानी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी धारावाहिक अनुपमा की आगे की कहानी में दिवाली आने वाली है। इस खुशियों के त्योहार के बीच बा, अनुज और अनुपमा पर कटाक्ष करती हुए दिखाई देगी। परिवार को मुश्किल समय का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि बा दोनों के रिश्ते का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी। इन सबके बीच बापूजी, बा को अंतिम चेतावनी देंगे। बापूजी, बा को अनुज और अनुपमा की दोस्ती का अनादर करने के लिए फटकार लगाएंगे। लेकिन बा, अनुज से अनुपमा से शादी करने के लिए कहते हुए सभी को चौंका देगी। तब बापूजी, बा से बकवास बंद करने के लिए कहेंगे। 

अब बापूजी, अनुज और अनुपमा का सामना करेंगे और उनसे अपने रिश्ते को वैसे ही रखने के लिए कहेंगे जैसा वे चाहते हैं। बापूजी कहेंगे कि वो दिल से उनकी दोस्ती स्वीकार करते हैं, भले ही वे शादी करने का फैसला कर लें, लेकिन वह इसके लिए भी राजी हैं। हालांकि बापूजी चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा अपनी दोस्ती पर विचार करें और वे अपने प्यार को एक मौका देना चाहते हैं तो वो दोनों को आशीर्वाद देने के लिए तैयार हैं। अब क्या होगा अनुज और अनुपमा का अंतिम निर्णय? ये देखना होगा। 

शाह हाउस से काव्या होगी बेदखल!

पहले देखा गया था कि काव्या, अनुपमा और अन्य लोगों के अधिकार छीनकर शाह हाउस पर कब्जा करना चाहती है। इस बीच, वनराज सूरत के लिए निकल जाएगा और काव्या को कैफे की देखभाल करने के लिए कहेगा। काव्या ने वनराज की अनुपस्थिति का फायदा उठाने का फैसला किया और शाह हाउस को अपने कब्जे में ले लिया है। अब काव्या एक चौंकाने वाला कदम उठाएगी और शाह परिवार का घर बेच देगी। यह शाह परिवार और वनराज के लिए चौंकाने वाली खबर बनकर सामने आएगी। वनराज, काव्या को उसकी पीठ पीछे धोखा देने और परिवार के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी करने के लिए उसे फटकारेगा। बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब शाह परिवार, काव्या के असली स्वभाव को जानकर उससे अपने सारे रिश्ते तोड़ देगा। इस तरह से काव्या को घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। 

पैनिक अटैक के बाद बा को होगा अनुपमा की कीमत का अहसास 

काव्या का काला सच जानने के बाद बा और बापूजी के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। बा और बापूजी भी इस खबर से टूट जाएंगे। बा को शाह हाउस बिक जाने की जानकारी होने पर पैनिक अटैक आएगा। पैनिक अटैक के साथ-साथ बा सदमे में चली जाएगी। जल्द ही, बा को काव्या पर भरोसा करने और अनुपमा के अधिकारों को छीनने की अपनी गलती का एहसास होगा। बा को अनुपमा की कीमत का एहसास होने लगेगा और वह उसे शाह के घर में वापस देखना चाहेंगी। हालांकि इसी बीच अनुपमा की रिक्वेस्ट पर अनुज शाह परिवार की बड़ी समस्या में मदद करेगा। दूसरी तरफ, बा ऐसी स्थिति में आएंगी जब वह अनुपमा से शाह के घर लौटने की रिक्वेस्ट करेंगी। क्या अनुपमा शाह हाउस वापस जाएंगी ये देखना होगा।

'