Today Breaking News

'बा के लिए अभद्र कमेंट्स से मुझे अब दुख नहीं होता', अनुपमा की एक्ट्रेस ने बताया कैसे करती हैं नफरत से डील

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा इस समय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है। सीरियल ने टीआरपी में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और हर हफ्ते नंबर-1 पर अपनी रैंकिंग बरकरार रखी है। अनुपमा की एंटरटेनिंग कहानी और ट्विस्ट दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखते हैं। अनुपमा शो फिलहाल कई मोड़ की वजह से चर्चा में है। अनुज और अनुपमा की शानदार केमिस्ट्री के साथ-साथ लीला और परितोष की प्रतिक्रियाओं के लिए भी सीरियल ट्रेंड कर रहा है।

जैसा कि फिलहाल लीला, परितोष और वनराज ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं क्योंकि ये अनुपमा के खिलाफ जाकर उसकी डांस अकेडमी में बड़ा ड्रामा फैलाते हैं। ट्रोलर्स इनके पाखंडी व्यवहार, अहंकार और गलत विचारधाराओं पर टिप्पणी कर रहे हैं। अब हाल ही में सीरियल में बा यानि लीला का किरदार निभा रहीं अल्पना बुच ने अनुपमा की अकेडमी में बवाल मचाने वाले सीन्स को लेकर बात की है।  

2 दिन में हो सकी अनुपमा अकेडमी ड्रामा सीन की शूटिंग

अल्पना बुच ने बताया कि सीरियल के लिए शूट हुआ ये लंबा सीन काफी इमोशनल और शारीरिक रूप से थका देने वाला था, पूरे सीन को खत्म करने में हमें दो दिन लगे। लगभग 12 घंटे तक सभी कलाकार, कास्ट और क्रू अपने-अपने पैरों पर खड़े रहे। मेरे पैरों की नसों में गांठें पड़ गई, यहां तक कि मुझे दर्द में मदद करने के लिए सचमुच अपने पति को फोन करना पड़ा। यह वास्तव में बेहद थकाऊ था। मैं वास्तव में ऐसी व्यक्ति नहीं हूं जो किसी से कुछ भी कह सके। लेकिन एक अभिनेत्री के रूप में, मुझे इसे निभाना पड़ता है और इसका पूरा दबाव था। मुझे बहुत खुशी है कि दर्शकों ने इसे पसंद किया है, मेरे क्रिएटिव और निर्देशकों ने पहले ही मेरी परफॉर्मेंस की सराहना की है।

निगेटिव कमेंट्स मिलने पर दुखी होती थीं अल्पना

अनुपमा सीरियल की बा यानि अल्पना बुच को पहले हर्ट होता था जब किरदार के लिए उन्हें नफरत भरे कमेंट्स मिलते थे। लेकिन अब वो इसका आनंद उठाती हैं। वो कहती हैं मुझे यह पसंद है जब ये नफरत भरी प्रतिक्रियाएं मिलती हैं, इससे मुझे लगता है कि मैंने लीला के रूप में प्रदर्शन करते हुए बहुत अच्छा काम किया है। आज सुबह मेरे पास एक रिकॉर्डेड मैसेज आया जिसमें किसी ने कहा कि तुम्हें एक समझदार इंसान होना चाहिए और सोचो, तुम इतनी कठोर बातें कैसे कह सकते हो। दर्शक मुझे अल्पना से ज्यादा लीला के रूप में पहचानते हैं। मैं इसे एक उपलब्धि कहती हूं क्योंकि दर्शक किरदार से बहुत जल्दी जुड़ जाते हैं। हमें हमेशा एक जैसी सकारात्मक प्रशंसा नहीं मिल सकती है।

'