Today Breaking News

गुलाबी लहंगे में कहर ढा रही हैं अनुपमा, लहंगे की कीमत जान कर रह जाएंगे हैरान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी अदाकारा रूपाली गांगुली अनुपमा सीरियल में अपने किरदार अनुपमा की वजह से बहुत फेमस हैं। इस किरदार की वजह से रूपाली गांगुली को बच्चा-बच्चा जानने लगा है। अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से रूपाली गांगुली आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। 

हाल ही में रूपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था जिसमें वह स्ट्रीट डॉग्स के साथ केक काट रही थीं और अपने हाथों से उन्हें खिला रही थीं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में उन्होंने एक छोटा सा सेलिब्रेशन रखा था। सोशल मीडिया पर रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। हाल ही में अनुपमा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना था।

पिंक कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं अनुपमा

अनुपमा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना था। यह लहंगा चंदेरी सिल्क से बनाया गया था जिसके ब्लाउज में बहुत खूबसूरत एंब्रॉयडरी की गई थी। इस लहंगे को अनुपमा ने एक खूबसूरत दुपट्टे के साथ पेयर किया था। सोशल मीडिया पर अनुपमा और उनके इस लहंगे की खूब तारीफ हुई थी।

इतनी है अनुपमा के लहंगे की कीमत

अनुपमा इस गुलाबी लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस लहंगे में अनुपमा के लुक को काफी सराहा गया था। उनका यह देसी लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। क्या आप अनुपमा के इस गुलाबी लहंगे की कीमत जानते हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अनुपमा ने जो चंदेरी सिल्क से बना गुलाबी लहंगा पहना था उसकी कीमत 22 हजार रुपए है। 

'