Today Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी की लचकती कमर ने मचाया तहलका!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी स्टार समर सिंह और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी की जोड़ी जब भी साथ आती है, तो दर्शकों के होश उड़ा देती है. भोजपुरी दर्शकों के बीच ये जोड़ी काफी पसंद की जाती है. दोनों स्टार का साथा आया कोई भी गाना मिलियन क्लब में कुछ ही घंटों में शामिल हो जाता है. अब तक इन दोनों सितारों के जो भी गाने आए हैं उसने यूट्यूब पर धमाल मचाया है. अब इस जोड़ी एक नया गाना रिलीज हुआ है जो Youtube पर मचा रहा है. समर सिंह और नीलम गिरी स्टारर नए वीडियो सॉन्ग के नए गाने के बोल ‘पेन्ही जब लाले लाल साड़ीया हो’ हैं.

‘पेन्ही जब लाले लाल साड़ीया हो’ गाना शुक्रवार (12 नवंबर) को Worldwide Records Bhojpuri के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने को समर सिंह ने आवाज ही है और एक्टिंग भी उन्होंने खुद की है. वीडियो में जहां लाल साड़ी के खूबसूरत जोड़े और मांग में सिंदूर भरे नीलम गिरी शानदार परफोर्म करते दिख रही हैं तो वहीं समर सिंह कुर्ता पजामा संग रेड स्टोल डाले नजर आ रहे हैं. गाने को कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस लेटेस्ट म्यूजिक अल्बम में नीलम गिरी की कातिलाना अदाओं ने दर्शकों को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया है. वीडियो में उन्होंने अपनी लचकती कमर से हर किसी को उन्हें निहारने पर मजबूर कर दिया है. गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने पर फैंस के शानदार रिएक्शन्स आ रहे हैं. इससे जाहिर है कि लोगों को इस खास जोड़ी ने एक बार फिर से इंप्रेस कर दिया है. वहीं इसका पिक्चराइजेशन मेगा बजट के साथ हुआ है. ‘पेन्ही जब लाले लाल साड़ीया हो’ के लिरिक्स हरिंद्र हरियाली ने लिखे हैं और म्यूजिक ADR आनंद ने दिया है. इसके वीडियो डायरेक्टर भोजपुरिया, कोरियोग्राफर राहुल यादव, एडीटर मीत जी, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं.

'