Today Breaking News

'बबीता जी' ने 4 महीने में बदला अवतार, न्यू लुक देख बोले फैंस- 'प्रोग्रेस तो हुई है...'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का पॉपुलर शो है. शो के कुछ किरदार तो ऐसे हैं जो हमाशा चर्चा में बने रहते हैं. पिछले दिनों अपनी लवलाइफ को लेकर सुर्खियों में आईं शो की ‘बबीता जी’ यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता एक बार फिर लाइमलाइट में हैं. सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होंने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किया. उनके नए लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इन तस्वीरों को साथ उन्होंने अपने वेट लॉस जर्नी को भी साझा किया है.

मुनमुन दत्ता ने अपनी टोन्ड बॉडी के सारे राज अपनी इस पोस्ट के जरिए खोले हैं. उन्होंने दो तस्वीरों को सबसे पहले साझा किया है, जिसके जरिए उन्होंने पहले और अभी के लुक में अंतर दिखाया है. पहली तस्वीर में उन्होंने सूट पहना हुआ है, जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा नजर आ रहा है, वहीं, दूसरी तस्वीर में वह जिम लुक में हैं, जिसमें उनकी वेट लॉस दिखाई दे रहा है.

मुनमुन दत्ता ने ये तस्वीर शेयर की है.

इसके साथ उन्होंने कुछ अन्य तस्वीरों को भी साझा किया है. इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता काफी खुश और फ्रैश नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में मुनमुन दत्ता काफी पतली दिखाई दे रही हैं.

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- मैंने itsallaboutjourney के साथ कोलैबोरेट किया और उनका प्रोग्राम ज्वाइन किया, जिससे मुझे काफी प्रेरणा मिली. मुनमुन दत्ता ने बताया कि वेट लॉस के लिए वह लगातार हेल्दी डाइट लेती थीं और रोजाना एक्सरसाइज करती थीं.

मुनमुन दत्ता के पोस्ट पर लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं.

‘बबीता जी’ ने आगे बताया, ‘अच्छी बात यह थी कि चार महीने वर्कआउट नहीं करने के बाद मैं फिर से लगातार वर्कआउट करने लगी. बदलाव को देखते और महसूस करते हुए, मैं अपने व्यस्त शेड्यूल में से जब भी संभव हो पाता है एक्सरसाइज करने के अपने स्वभाव में वापस आ गई हूं. परफेक्ट बॉडी पाने के लिए लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन मैं ट्रैक पर हूं और प्रेरित भी हूं. यह एक यात्रा होगी और मैं आगे देख रही हूं.’

उनका ये नया रूप देखकर फैंस लगातार कॉमेंट कर रहे हैं. लोगों को उनका नया लुक पसंद आ रहा है. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘प्रोग्रेस तो हुआ है…’. एक अन्य ने लिखा- ‘आप जैसी हैं हमेशा प्यारी हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘पहले या बाद में लेकिन मैं जेठा की तरह हूं जो हमेशा आपसे प्यार करता है.’ फैंस हार्ट और फायर इमोजी बनाकर उन्हें प्यार दे रहे हैं.

'