Today Breaking News

शाह हाउस बेचने की फिराक में है काव्या! दर-दर के ठोकरें खाएगी बा?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. एक आम तलाकशुदा महिला की कहानी पर आधारित टीवी शो अनुपमा हर दिन नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है. इन दिनों शो की कहानी में कई खतरनाक मोड़ आ रहे हैं. रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर फेमस टीवी शो 'अनुपमा' में बीते कुछ दिनों से फैमिली ड्रामा नजर आ रहा था. लेकिन आने वाले दिनों में हम शो में कुछ इतना भयंकर देखने वाले हैं जिसपर दर्शकों को यकीन नहीं होगा. जी हां! अनुपमा और अनुज  पर उंगली उठाने के बाद अब काव्या के दिमाग में ऐसा कुछ आ रहा है जिससे शाह परिवार तबाह हो जाएगा. 

दो दिन की ट्रिप पर जाएगा वनराज

आज के एपिसोड में जहां हम एक ओर अनुज कपाड़िया का इमोशनल रूप देखने वाले हैं वहीं आज के ही एपिसोड से एक बड़ी मुश्किल भी शो की कहानी में शुरू होने वाली है. दरअसल, आज हम देखेंगे कि अनुज कपाड़िया ने अनुपमा के जीवन में आए तूफान को ठंडा करने के लिए शाह हाउस में जाने का फैसला किया. वह वनराज को बताना चाहता है कि अनुपमा उसके परिवार से कितना प्यार करती है. लेकिन जब वनराज गुस्से से उसकी कॉलर पकड़ता है कि तो वह भी आपा खो देता है और कहता है कि हां वह अनुपमा से प्यार करता है, बीते 26 साल से करता आ रहा है और मरते दम तक करेगा. ये कहकर अनुज घर के बाहर जाएगा और वनराज भी काव्या से उसका बैग पैक करने को बोलेगा. वह बताएगा कि वह अपने रेस्टोरेंट के काम से दो दिन के लिए सूरत जा रहा है. 

काव्या बेचेगी शाह हाउस 

पहले तो वनराज के जाने की बात सुनकर काव्या को गुस्सा आएगा कि उसकी शादी के पहली दिवाली पर वह जा रहा है. लेकिन बाद में उसके दिमाग में कुछ खुराफाती आइडिया आएगा और वह कहेगी कि वनराज जाएगा तो पीछे से घर, फैमिली और रेस्टोरेंट संभाल लेगी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वनराज के जाते ही घर में एक नया भूचाल आने वाला है. क्योंकि आपको याद दिला दें कि अब तक किसी ने भी वह कागजात नहीं देखे हैं जो काव्या ने अनुपमा और डॉली से साइन कराए हैं. वह कागज बा या बापूजी के नाम नहीं बल्कि काव्या ने खुद के नाम कराए हैं और वनराज के जाते ही वह घर को बेचने की फिराक में है.  

कहां जाएंगें बा और बापूजी 

जब काव्या घर बेचेगी तो वह जल्द से जल्द शाह हाउस को खाली करने का प्रेशर बनाएगी, जिसके बाद बा को अपनी गलती का अहसास होगा. एक बार फिर बापूजी उसे उसके किए काम याद दिलाएंगे और अनुपमा के पास जाने को कहेंगे. लेकिन यह नहीं कहा जा सकता कि अनुपमा का अपमान करने के बाद बा उससे नजरें मिला पाएंगी या नहीं. वहीं ये भी देखना होगा कि काव्या अपनी इस घिनौनी चाल में कामयाब होगी या नहीं? वनराज उसके असली चेहरे को देखने के बाद उसे माफ करेगा या वह एक बार फिर अपनी पहली पत्नी अनुपमा के आगोश में जाएगा?

'