Today Breaking News

Bigg Boss 15 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, होगी उर्फी जावेद की वाइल्ड कार्ड एंट्री?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. 'बिगबॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने हॉट लुक्स के कारण लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनका वियर्ड फैशन हमेशा लोगों को सरप्राइज कर देता है. अब एक बार फिर उर्फी जावेद सुर्खियों में छाई हैं लेकिन इस बार चर्चा उनके कपड़ों की नहीं बल्कि सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर है. 

रियलिटी शो में ग्लैमर की वाइल्ड कार्ड एंट्री 

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकीं उर्फी को उस दौरान घर में कम ही रहने को मिला. एक हफ्ते में ही मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था. लेकिन अब खबर है कि बिग बॉस 15 में उर्फी जावेद की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. मेकर्स जल्द ही ऐसा फैसला ले सकते हैं सोशल मीडिया पर  ये कयास लगाए जा रहे हैं. 

लोगों को याद आईं उर्फी 

दरअसल सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 15' के घर का एक अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ओटीटी वाले कंटेस्टेंट्स उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस और उनकी अदाओं को लेकर बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. उर्फी की बात करते-करते निशांत भट्ट, उमर रियाज से मजाक करने लगते हैं. 

मेकर्स करवा सकते है एंट्री 

बिग बॉस 15 के मेकर्स इस समय कम टीआरपी की वजह से काफी परेशान है. राकेश बापट और अफसाना खान के जाने के बाद हो सकता है कि वो शो में उर्फी जावेद की एंट्री करवा ही दें. अपने हालिया इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने ये साफ कहा भी है कि अभी उनके पास कोई काम नहीं है.  

'