Today Breaking News

गर्मी बहुत बढ़ गई है...'ट्रांसपेरेंट' कपड़े पहने एयरपोर्ट पर दिखीं उर्फी जावेद, लोग बोले- उर्फी नहीं उल्टी है ये

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आ जाती हैं. उनके लुक की वजह से उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि इस बार तो उन्होंने सारी लिमिट्स की क्रॉस कर डालीं. उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर नजर आईं. उन्होंने रुककर पापाराजी के सामने तस्वीरें भी खिंचवाईं.

'गर्मी बहुत बढ़ गई है'

उन्होंने अपनी इस अजीब ड्रेस में काफी देर तक फोटोशूट करवाया और पापाराजी से मुंबई के मौसम को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि गर्मी काफी बढ़ गई है. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई हैं और अब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. किसी ने उन्हें रणवीर सिंह की बहन बता दिया है तो किसी ने उन्हें सुधर जाने की हिदायत दी है.

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'उर्फी नहीं उल्टी है ये.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अब किसी दिन अगर ये बगैर कपड़ों के भी एयरपोर्ट पर आ जाए तो मुझे ताज्जुब नहीं होगा.' इसी तरह एक यूजर ने लिखा, 'ये करना क्या चाहती है आखिर. हर बार इसके दर्जी को कपड़ा कम पड़ जाता है क्या?'

क्यों पहनती हैं ऐसे कपड़े?

बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर इस तरह के कपड़ों में निकल पड़ती हैं और तकरीबन हर बार उन्हें उनके कपड़ों के लिए ट्रोल कर दिया जाता है. हालांकि एक्ट्रेस अपने आउटफिट को लेकर एक बार सफाई भी दे चुकी हैं और उन्होंने कहा कि वह इस तरह के कपड़े अटेंशन गेन करने के लिए नहीं बल्कि अपनी खुशी के लिए पहनती हैं.

'