Today Breaking News

जेपी नड्डा बोले - अखिलेश यादव की लाल टोपी भी केसरिया में रंग जाएगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. गोरखपुर में बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि कुछ दिन बाद लाल टोपी भी केसरिया होने वाली है. सभी को पता है कि जेपी नड्डा का यह बयान अखिलेश के लिए ही है क्योंकि अखिलेश की सपा पार्टी के कार्यकर्ता लाल टोपी ही लगाते हैं. विपक्षी पार्टियां वंशवाद को लेकर चलती है। 

हम राष्ट्रवाद को लेकर आगे चलते हैं. विपक्षी पार्टियों में जो कुछ है, वो वंश के लिए हैं और हम लोग ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कहा- जब मोदी जी कह रहे थे कि सब लोग वैक्सीन लगवा लें तो कुछ लोग कह रहे थे कि ये मोदी जी की वैक्सीन है, ये बीजेपी की वैक्सीन है. अब किसकी वैक्सीन लगवा कर घूम रहे हैं, मोदी जी की ही वैक्सीन लगवानी पड़ी है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा बहुत लोग किसान नेता बनते हैं लेकिन अगर किसी ने किसानों के लिए कुछ किया है तो वह मोदी जी ने किया है. 2014 से पहले 20 हजार करोड़ का बजट होता था लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में आज एग्रीकल्चर का बजट 1 लाख 23 करोड़ का है. गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में बीजेपी के बूथ अध्‍यक्षों के सम्‍मलेन को सम्‍बोधित करते हुए यूपी की योगी सरकार के विकास कार्यों की जमकर तारीफ भी की.

इसके साथ ही बीजेपी यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इस कार्यक्रम में कहा- हम जो मतदान हैं वो राष्ट्र के लिए करवाते हैं, देश के विकास के लिए मतदान करवाते हैं, मतदान भ्रष्टाचार के लिए नहीं, तुष्टीकरण के लिए नहीं कराते हैं. इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा एक तरफ भारत की आन-बान और शान की रक्षा के लिए और दुनिया में भारत को एक समर्थ और सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित करने वाले प्रधानमंत्री जी हैं तो दूसरी तरफ देश-प्रदेश की जनता के हक़ों पर डकैती डालने वाले, जिन्नावादी सोच वाले खड़े दिखाई देंगे. ये भी पढ़े: एयरटेल ने यूजर्स को दिया तगड़ा झटका, 501 रुपये तक महंगे हुए रिचार्ज प्लान


'