Today Breaking News

घर में भाभी के अकेले होने का देवर ने उठाया फायदा, फूफा व मौसेरे भाई संग किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. नई दिल्ली के रोहिणी इलाके में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसके रिश्तेदारों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। महिला के बयान पर रोहिणी साऊथ थाना पुलिस ने आईपीसी एक्ट की धारा 376/376डी और अन्य कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने वाले महिला के देवर को रोहिणी साऊथ थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मामले में सामूहिक दुष्कर्म करने वाले गिरफ्तार आरोपी के फूफा और मौसेरा भाई अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ केशवपुरम इलाके में रहती है। पीड़िता की शादी 2019 में रोहिणी सैक्टर-3 में हुई थी। पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि शादी के बाद से ही उसका देवर अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता था। एक दिन उसकी सास और पति निजी काम से घर से बाहर थे। 

जिसका फायदा उठाकर उसके देवर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद जब परिजन घर पहुंचे तो पीड़िता ने अपने पति व सास को आपबीती बताई। लेकिन परिवार की इज्जत के खातिर महिला को चुप करा दिया गया और मामले की शिकायत पुलिस को नहीं करने दी। 

ऐसे में आरोपी देवर के हौंसले बढ़ गए और उसने एक दिन अपने फूफा और मौसेरे भाई के साथ घर में ही शराब पी। जिसके बाद देवर ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया।

वीडियो बनाने के बाद उसी रात आरोपी के फूफा और मौसेरे भाई ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो व फोटो सोशल मीडिया और उसके मायके पक्ष को भेजने की धमकी दी। इस वीडियो बनाने के बाद आरोपी देवर ने पीड़िता के साथ दो बार दुष्कर्म किया। 

लेकिन पीड़िता के पति और उसकी सास ने पुलिस को शिकायत नहीं करने दी। ऐसे में पीड़िता ने आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन उससे पहले अपने भाई को फोन कर उसकी जानकारी दी। भाई ने पीड़िता ने अपनी बहन को बचाया और मायके लाकर मामले की शिकायत पुलिस को दी। रोहिणी साऊथ थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर पीड़िता के देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो आरोपी अभी फरार हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उनकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

'