Today Breaking News

वाराणसी में रिंग रोड पर सड़क दुर्घटना में कंटेनर चालक की मौत, टायर चुरा ले गए ग्रामीण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. लोहता थाना क्षेत्र के लोहरापुर गांव में रिंग रोड पर बुधवार को अल सुबह साढ़े तीन बजे सड़क दुर्घटना में एक कंटेनर चालक की मौत हो गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी अनुसार जानकारी अनुसार राजातालाब थाना क्षेत्र के ढंढोरपुर गांव निवासी दिनेश कुमार पांडेय (37) पुत्र रमेश चंद्र पांडेय मंगलवार की देर रात पड़ाव से कंटेनर में टायर लादकर गोरखपुर जा रहा था। बुधवार को अलसुबह वह रिंग रोड पर लोहरापुर के समीप पहुंचा था किसी भारी वाहन से टक्कर हो गयी। टक्कर लगने के चलते कंटेनर क्षतिग्रस्त हो गया। आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कंटेनर में फंसे चालक को कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाले। 

सूचना मिलते ही लोहता पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेने के साथ ही परिजनों को सूचना दिया। मृतका के पिता रमेश चंद्र पांडेय के पहुंचने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के पिता रमेश चंद्र पांडेय ने बताया कि दिनेश कुमार पांडेय तीन बेटों में सबसे बड़ा था बीच वाले बेटे प्रेम चंद पांडेय की भी 2014 में राजस्थान में सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। मृतक दिनेश के अनुराग और आदर्श नामक दो बेटे हैं।

दुर्घटना के बाद टायर चुरा ले गए ग्रामीण

दुर्घटना के बाद कंटेनर के पीछे का गेट खुल जाने से उसमें रखे टायर गिर गए थे। टायर देखकर कुछ ग्रामीणों का ईमान बदल गया और लोग टायर चुरा लिए। घटनास्थल के आसपास अरहर और धान के खेत में छुपाकर रखे गए थे। मौके पर पहुंचे एजेंसी की लोगों ने बताया कि टायर चोरी हुए हैं लेकिन कितने चोरी हुए इसका आकलन अभी कर पाना संभव नहीं है।

'