Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के खर्च पर हुई मऊ की रैली, बनारस में बोले कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. कैबिनेट मंत्री सह प्रदेश सरकार के प्रवक्ता अनिल राजभर ने बुधवार को कहा कि मऊ में सपा द्वारा प्रायोजित रैली माफिया मुख्तार अंसारी के संसाधनों पर हुई। इसमें ओमप्रकाश राजभर ने अहम भूमिका निभाई। बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से वह मिलने नहीं बल्कि रैली का हिसाब किताब देने गए थे। मंत्री ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर, राजभर समाज को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। राजभर समाज के हित से इनका कोई लेना देना नहीं है।

सर्किट हाउस सभागार में पत्रकार वार्ता में कैबिनेट मंत्री सह प्रदेश सरकार के प्रवक्ता अनिल राजभर ने कहा कि अपना और अपने परिवार का विकास कर रहै है। उन्होंने आरोप लगाया ओमप्रकाश राजभर अब राजनीतिक दलाल बन गए हैं। ऐसे लोग समाज का भला नहीं कर सकते हैं, बल्कि अपनी राजनीतिक रोटी सेकने के लिए किसी हद तक जा सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के करतूतों का पर्दाफाश करने के लिए मऊ में पर्दाफाश महारैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें प्रदेश सहित देशभर के राजभर समाज के लोग एकत्रित होंगे। यह महारैली नवंबर के अंतिम सप्ताह या दिसंबर के प्रथम सप्ताह में आयोजित की जाएगी।

मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि महंगाई के मुद्दे पर कहा कि पहले की सरकारों में भी कीमतें बढ़ी है। सरकार इस पर विचार कर रही है। समाज सेवा और विकास के मुद्दे पर हम चार महीने बाद चुनाव में जा रहे हैं जनता की अदालत में जनता हमारा फैसला करेगी। लोकसभा चुनाव में भी जनता ने यहां के सबसे बड़े बसपा और सपा गठबंधन का हश्र देखा है।

'