Today Breaking News

अब नामी कंपनियों का मसाला भी नकली, दो गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. अगर कोई सामान खरीदते है तो उसकी अच्छे से जांच करके ही लें, क्योकि अब नकली समान बेचने वाले नामी कंपनियों के पैकेट के अंदर नकली समान भरकर बेच रहे है. ऐसे ही एक मामले में क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है. जो नामी कंपनियों के पैकेट के अंदर नकली मसाला भरकर बेच रहे थे. वहीं क्राइम ब्रांच दोनो दुकानदार को गिरफ्तार करने के बाद उनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है तो नामी कंपनियों के पैकेट के अंदर लोकल मसाला भरकर बेच रहे थे.

नकली मसाला बेचने का मामला सुभाष मार्ग स्थित माल गोदाम तिराहे के पास से दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं कंपनी के सेल्समैन ने नकली मसाला बेचने का चौक कोतवाली में बुधवार को नक्कालों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था. जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गोमतीनगर निवासी रमन अग्रवाल और अशर्फाबाद निवासी स्वप्निल रस्तोगी को गिरफ्तार किया. जिनके पास से पुलिस ने नामी कंपनी के पैकेट के अंदर लोकल मसाला भरा हुआ पांच बोरी बरामद किया. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी रमन और स्वप्निल जब कुछ लोगों को नकली मसाला की सप्लाई देने निकले थे, तभी उनको पुलिस ने चारों तरफ से घेरते हुए गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद दोनों को पुलिस थाने लाया गया. जहां पर उनसे पूछताछ की गई. पूछताछ में सामने आया कि नामी कंपनी के पैकेट में मसाला भरने का काम तेलीबाग में कराया गया था. जहां से यह लोग मसाला खरीदकर लाते थे. उसके बाद इसे बाजार में बेच देते थे.

'