Today Breaking News

साल भर चलने वाले रिचार्ज, Jio का प्लान 600 रुपये तक सस्ता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। एयरटेल और वोडा-आइडिया के प्लान 501 रुपये तक महंगे हुए हैं। हालांकि, रिलायंस जियो यूजर्स को अभी बड़ी राहत मिली हुई है। जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमत अभी नहीं बढ़ाई है। हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के साल भर चलने वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं। यह प्लान लेने के बाद आपको साल भर तक फोन रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के मुकाबले रिलायंस जियो का रिचार्ज प्लान 600 रुपये तक सस्ता पड़ रहा है। 

जियो का सालाना प्लान 2399 रुपये का, हर दिन 2GB डेटा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) का साल भर तक चलने वाला एक प्लान 2,399 रुपये का है। इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है। यानी, प्लान में टोटल 730GB डेटा मिलता है। जियो के इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

एयरटेल का सालाना प्लान 2999 रुपये का, हर दिन 2GB डेटा

एयरटेल के 2,999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। एयरटेल का यह प्लान जियो के प्लान के मुकाबले 600 रुपये महंगा है। एयरटेल के इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है। यानी, प्लान में टोटल 730GB डेटा मिलता है। प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। 

वोडा-आइडिया का सालाना प्लान 2899 रुपये का, हर दिन 1.5GB डेटा

वोडाफोन-आइडिया का एक सालाना प्लान 2899 रुपये का है। वोडा-आइडिया यह प्लान, जियो के प्लान के मुकाबले 500 रुपये महंगा है। इस प्लान में यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। यानी, प्लान में टोटल 547.5 GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। वोडा-आइडिया के इस प्लान में Binge All Night का फायदा मिलता है। यानी, रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक आप कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर का भी बेनेफिट है।

'