Today Breaking News

सपना चौधरी का 'ठेके आली गली' पर अब तक का सबसे जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा VIDEO

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. सपना चौधरी आज भले फैमिली लाइफ में बिजी हो गई हों, पर उनके डांस का अंदाज पहले जैसा ही है. सोशल मीडिया पर उनके डांस के नए-पुराने वीडियो छाए रहते हैं. एक्ट्रेस का एक पुराना डांस वीडियो फिर से चर्चा में आ गया है, जिसे यूट्यूब पर आज भी खूब देखा जा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी मशहूर हरियाणवी गाने ‘ठेक आली गली’ में अपने चिर-परिचित अंदाज में डांस करती हुई दिख रही हैं.

सपना का डांस वीडियो हो रहा वायरल

सपना का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना के लटके-झटके देख फैंस रोमांचित नजर आ रहे हैं. वे कमेंट कर एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार जता रहे हैं. सपना ने ऐसा डांस किया है कि लोग वीडियो से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. सपना का जादू फैंस के दिलों में बना हुआ है. यही वजह है कि सपना के पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

10 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

गाना ‘ठेके आली गली’ करीब चार साल पहले यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, जिस पर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. यूट्यूब पर इस गाने को पोने दो लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में सपना हजारों की भीड़ के सामने अपने शानदार डांस मूव्स से जादू बिखेर रही हैं.

डांस के साथ हावभाव भी जबरदस्त

इस गाने पर सपना चौधरी मंच पर पूरी तल्लीनता के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि गाना वीनू गौर ने गाया है, जबकि राम मेहर ने इसके बोल तैयार किए हैं. गाने पर सपना के डांस के साथ-साथ उनकी एक्टिंग भी लोगों को खूब भा रही है. एक यूजर लिखता है, ‘सपना जी की एक्टिंग सुपर है.’

सपना चौधरी की शानदार परफॉर्मेंस की वजह से उनके डांस वीडियो, सोशल मीडिया के साथ-साथ फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं. सपना आज अपने डांस की वजह से देश भर में मशहूर हैं. उनके पास स्टेज परफॉर्मेंस के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों से ऑफर आते हैं.

'