Today Breaking News

करंट से युवक की मौत, परिवार में कोहराम - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के प्रजापति बस्ती में शुक्रवार की शाम बिजली करंट की जद में आने से युवक झुलस गया। गंभीर रूप से झुलसने पर परिजन युवक को अस्पताल ले गए, जांच के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

शुक्रवार को शिवसरन प्रजापति पुत्र सूर्यनाथ प्रजापति (28 वर्षीय) वाराणसी में रहकर मजदूरी का काम करता था। वह दीपावली के पूर्व घर पर त्यौहार मनाने के लिए आया था। दीपावली बीतने के बाद पूरा परिवार छठ पूजा की तैयारी में जुटा था। अपने घर की साफ-सफाई कर रहा था। 

तभी घर में लगे विद्युत स्वीच बोर्ड के पास कटे तार से स्पर्श हो जाने पर वह करंट की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। परिजनों ने आनन-फानन में शिवसरन को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह ले गये, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया। 

दूसरी ओर गांव सहित पूरे क्षेत्र में मातम छा गया। परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

'