Today Breaking News

गंगा में कूदे युवक की नहीं हो सकी बरामदगी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पक्का पुल से गंगा में कूदे युवक की तलाश लगातार की जा रही है, हालांकि, अभी तक उसे नहीं खोजा जा सका है। पुलिस अधिकारी शुक्रवार की सुबह से लगातार गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटे हैं। मालूम हो कि दिलदारनगर गांव निवासी 18 वर्षीय अमित कुशवाहा पुत्र जय सिंह कुशवाहा वाराणसी में रहकर पढ़ाई करता था। 

दीपावली पर्व मनाने के लिये वह घर आ रहा था। तभी गुरुवार की शाम पक्का युवक ने गंगा पक्का पुल से नदी में छलांग लगा दी। गंगा में किसी के कूदने की तेज आवाज सुन वहां दौड़ लगा रहे युवकों की नजर पड़ी, तो कुछ युवक पास पहुंचे। जहां देखा कि एक युवक गंगा में कूद गया है। मौके पर लेटर व मोबाइल भी पाया गया। जिसके आधार से पता चला कि युवक दिलदारनगर गांव निवासी 18 वर्षीय अमित मौर्य पुत्र जय सिंह मौर्य है। लेटर के आधार यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। 

घटना के बाद वहां जुटे लोगों ने तत्काल 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची 112 की पुलिस ने इसकी सूचना युवक के परिजनों दी। सूचना पाकर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच कर आधार कार्ड व मोबाइल से अपने पुत्र की पहचान की। इसके बाद शव की बरामदगी के लिये पुलिस से गुहार लगाई। 

पुलिस ने तत्काल गोताखोरों को बुलवाकर युवक की तलाश में जुट गई। ‌इस संबंध में कोतवाली प्रभारी सम्पूर्णानन्द राय ने बताया कि गंगा नदी पर बने पक्का पुल से छलांग लगाने वाले युवक की तलाश के लिए गोताखोरों की मदद ली जा रही है। बीच नदी में कूदने व गहरा पानी होने के कारण कुछ पता नहीं चल सका है। प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

'