Today Breaking News

ज्ञान-प्रदर्शन भैंस के आगे बीन बजाय, भैंस खड़ी पगुराय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, हरदोई. समाजवादी पार्टी नेताओं ने नगर पालिका के विरोध में अजब-गजब प्रदर्शन किया. सपा नेता राम ज्ञान गुप्ता ने भैंस के आगे बीन बजाकर प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज किया. इस अनोखे तरीके अब सब जगह चर्चा हो रही है. दरअसल, यह अनोखा प्रदर्शन नगर पालिका द्वारा साफ सफाई न कराए जाने को लेकर किया गया है. सपा नेताओं का कहना था कि मंदिर और स्कूलों के सामने कूड़ेदान रखे गए हैं जो नहीं रखे जाने चाहिए.

प्रदर्शन कर रहे राम ज्ञान गुप्ता ने कहा पार्कों में आमलोगों के बैठने व बच्चों की खेलने की जगह होती है लेकिन पार्को मे आवारा जानवर बैठते हैं. हरदोई नगर मे बनी पानी की टंकियों की सफाई न होने के कारण नगर वासियों को दूषित पानी प्रयोग करने के मजबूर होना पड़ता है। इस कारण तरह-तरह की बीमारियाँ फैलने की आशंका रहती है.

सफाई की बदइंतजामी से परेशानी.

उन्होंने कहा हरदोई नगर में डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी चरम सीमा पर है. कई लोगों की जानें भी जा चुकी हैं लेकिन नगर पालिका द्वारा कहीं भी फॉगिंग और दवा का छिड़काव नहीं कराया जा रहा है. हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता राम ज्ञान गुप्ता ने नगर पालिका में गंदगी होने का आरोप लगाकर भैंस के आगे बीन बजाना शुरू कर दिया. इस अनोखे विरोध प्रदर्शन के पीछे रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि कागजों पर साफ सफाई हो रही है. तमाम स्थान ऐसे हैं, जहां पर काफी गंदगी व्याप्त है लेकिन गंदगी साफ नहीं की जा रही है. उन्होंने कहा मंदिर और स्कूलों के सामने कूड़ेदान रखे गए हैं, जो नही रखे जाने चाहिए. रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि अगर नहीं हटाए गए तो धरना प्रदर्शन करेंगे.


'