Today Breaking News

Ghazipur News : अभियंता ने किया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, दिया निर्देश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दानापुर मंडल के सिंगल अभियंता राजेश कुमार ने शनिवार की देर शाम अप सिकंदराबाद एक्सप्रेस से दिलदारनगर स्टेशन पर पहुंचे। पैनल रुम, स्टेशन यार्ड तथा रिले रुम का निरीक्षण कर बने रहे नया पैनल रूम को जल्द बनाने का अधिकारियो को निर्देश दिया।

उन्होंने टीम के साथ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-4 की लम्बाई बढ़ाने के लिए सबसे पहले ताड़ीघाट ब्रांच लाइन के प्लेटफार्म पर लगे सिंग्नल पोईंट को आगे बढ़ाकर 24 बोगी का प्लेटफार्म बनाने के लिए स्थलीय निरीक्षण किया। बताया कि एक संयुक्त डायग्राम का प्रस्ताव बनाकर विभाग के उच्चाधिकारियों के पास स्वीकृति के लिए भेजा जाएगा। 

प्रस्ताव स्वीकृत होते ही उक्त प्लेटफार्म के बढ़ोतरी का कार्य शुरु कराने की बात कही। इसके बाद टीम के साथ बन रहे नया पैनम रूम का निरीक्षण कर जनवरी तक पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग के अधिकारियों को निर्देश दिया। 

मीडिया से बातचीत में कहा कि बहुत जल्द ही निर्माण कार्य शुरु दिखाई देगा। इस अवसर पर सहायक सिंग्नल अभियंता आरके सिंह, रेल निरीक्षक अखिलेश्वर प्रसाद, यातायात निरीक्षक संजय कुमार, स्टेशन अधीक्षक नफीस अहमद खां सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

'